BIHARBreaking NewsNationalSTATE

स्मैक के धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, 17 युवक हुए गिरफ्तार

किशनगंज पुलिस कप्तान कुमार आशीष के निर्देश पर सदर थाना पुलिस ने एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में स्मैक बेचने व पीने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है।रविवार की शाम व सोमवार को भी अलग अलग जगहों में छापेमारी की गई। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में रविवार के दिन से देर शाम तक शहर के अलग अलग जगहों में छापेमारी की गई। जिसमे अलग अलग स्थानों से 14 युवाओं को गिरफ्तार किया गया है।

Sponsored

 

वही सोमवार को लाइन मोहल्ला के पास से तीन आरोपियों को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से स्मैक सहित अन्य नशीली पदार्थ भी पुलिस ने बरामद किया है। आपको बताते चले कि यह छापेमारी करीब चार घंटे तक शहर के अलग अलग हिस्सों में चली। जिसमें रुईधाशा, मोतीबाग सहित अन्य ठिकाने शामिल हैं। हालाकि पुलिस कार्रवाई में कुछ युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहें।मालूम हो कि टीम में सदर थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, एएसआई संजय कुमार यादव, सहित अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे।

Sponsored

 

Sponsored

टीम के द्वारा कार्रवाई को लेकर कुछ पुलिस अधिकारियों को सादे लिवाश में रखा गया था। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर टीम के द्वारा छापेमारी जारी है। अब तक एक दर्जन लोगो ने हिरासत में लिया गया है। जिसमें पीने के साथ साथ बेचने वाले भी शामिल हैं। पुलिस गिरोह के सरगना तक पहुंचने में जुटी है। उन्होंने बताया कि गिरोह को बख्सा नही जाएगा। युवा पीढ़ी बुरी तरह इस नशे की गिरफ्त में आ रही है। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। स्मैक मामले में शामिल लोगों को बख्सा नहीं जाएगा। आगे भी अभियान चलेगा। बता दे कि इससे पूर्व भी पुलिस ने नशे के कई कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here