ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

NDRF ने 16 घंटे बाद उफनती गंगा से निकाला स्कॉर्पियो, डूबे हुए लोगों का अभी भी सुराग नहीं

राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली घाट पर रविवार की देर रात गंगा नदी में डूबी स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया गया है. नाव पर चढ़ाने के दौरान बारात लदी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गंगा में गिर गई थी. इस घटना के बाद दो लोग लापता हैं. सोमवार को एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाया और गंगा में विलीन हुए स्कॉर्पियो को आखिरकार नदी से बाहर निकाल लिया. एनडीआरएफ की टीम ने क्रेन की मदद से उफनती गंगा में समाई स्कॉर्पियो को सर्च ऑपरेशन चलाकर नदी से बाहर निकाला.

Sponsored

गंगा में लापता हुए जक्कनपुर थाना क्षेत्र के नवरत्नपुर निवासी 50 वर्षीय अनिल राय और इसी थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क इंदिरा नगर निवासी 20 वर्षीय दीपक कुमार का शव अब तक बरामद नहीं हो सका है. एनडीआरएफ की टीम गंगा में डूबे अनिल राय और दीपक कुमार के शव बरामदगी को लेकर लगातार गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है. मौके पर मौजूद एनडीआरएफ 9 बटालियन के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने जल्द ही गंगा में डूबे दोनों शवों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.विज्ञापन

Sponsored

बताया जाता है कि जक्कनपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर नवरतनपुर निवासी उपेंद्र राय के पुत्र शंभू राय की शादी राघोपुर थानाक्षेत्र के रामपुर भट्टी गांव निवासी सकिन्द्र राय की बेटी सविता कुमारी के साथ तय हुई थी. रविवार की देर रात उपेंद्र राय नवरतनपुर से बारात लेकर नदी थाना क्षेत्र के जेटली घाट पहुंचे थे, जहां राघोपुर जाने को लेकर सभी बारातियों को नाव पर बैठाया जा रहा था. इसी दौरान बारातियों से भरी एक स्कॉर्पियो के नाव पर चढ़ाने के दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गंगा में गिर गई थी.

Sponsored

इस घटना के बाद स्कार्पियो सवार 6 लोग तत्परता दिखाते हुए तैरकर नदी से सकुशल बाहर निकल गए थे, वहीं दो लोग लापता हो गए, जिनकी तलाश को लेकर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंगा में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है. रविवार की देर रात हुई इस घटना के बाद जेठुली घाट पर अफरा-तफरी मच गई थी.

Sponsored

Comment here