BIHARBreaking NewsNational

महेंद्र सिंह धोनी और जीवा की कुछ खास तस्वीरें जो उन्हें बनाती है लोगों के नजर में खास…



Sponsored

महेंद्र सिंह धोनी जितने मशहूर क्रिकेटर हैं, उतनी ही फेमस उनकी छोटी-सी बेटी जीवा भी हैं. 7 साल की उम्र में ही जीवा धोनी की इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, जीवा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी मां साक्षी सिंह धोनी मैनेज करती हैं.

Sponsored




Sponsored

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैसे ही उनकी कोई नई तस्वीर अपलोड होती है, फैन्स उस पर अपना प्यार दिल खोलकर लुटाते हैं. जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर हुई हैं, जिनमें महेंद्र सिंह धोनी की झलक साफतौर पर देखी जा सकती है.

Sponsored




Sponsored

जीवा सिंह धोनी के अकाउंट से एक वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में जीवा को अपने पैट डॉग को प्यार और दुलार करते हुए देखा जा सकता है. जीवा का पैट डॉग भी उनके सामने दोनों आगे के पैर उठाए खड़ा हुआ नजर आ रहा है.

Sponsored




Sponsored

जीवा सिंह धोनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स के जेहन में सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी की झलक दिखाई दे रही है. जीवा अपने पापा माही की तरह ही पैट डॉग्स को ट्रेंड करती हैं और उन पर खूब प्यार भी लुटाती हैं. जीवा सफेद टॉप और नीले रंग की जींस पहने हुए अपने पैट डॉग्स के साथ खड़ी धोनी की याद फैन्स को दिला रही हैं.

Sponsored




Sponsored

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भी जब इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते थे, तब वह अक्सर अपने पैट डॉग्स के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे. धोनी अपने पैट्स डॉग्स को प्यार करते हुए और उन्हें अक्सर ट्रेनिंग देते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे.

Sponsored




Sponsored

हालांकि, अब महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ना के बराबर ही एक्टिव होते हैं. लेकिन जीवा की यह नई तस्वीरें देखने के बाद फैन्स के जेहन में धोनी की यादें फिर से ताजा हो गई हैं. बता दें कि धोनी की पत्नी साक्षी अक्सर फैन्स के लिए धोनी जुड़ी तस्वीरें और अपडेट सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

Sponsored




Sponsored

जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर उनकी मम्मी साक्षी रांची के फार्महाउस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में जीवा को ना सिर्फ पैट डॉग्स बल्कि, पॉनी और पक्षियों के साथ भी खेलते हुए देखा जा सकता है. धोनी की तरह ही जीवा को भी प्रकृति और जानवरों से खासा लगाव है.

Sponsored




Sponsored

वहीं, जीवा अपने पापा धोनी की तरह ही महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी की भी बहुत बड़ी फैन हैं. हाल ही में अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्हें मेसी से साइन की हुई जर्सी गिफ्ट में मिली थी. साक्षी धोनी ने जीवा को मिले इस गिफ्ट के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- जैसे पिता, वैसी बेटी.

Sponsored

Sponsored



Sponsored

INPUT: hindi.news18.com

Sponsored



Sponsored

Comment here