ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

HDFC ने अपने 100 ग्राहकों को रातों-रात कर दिया मालामाल, सबके खातों में भेज दिए 13 करोड़ रुपये

सोचिए कैसा हो अगर आप किसी सुबह उठ कर अपना मोबाइल चेक करें और पाएं कि आपके अकाउंट में रातोंरात करोड़ों रुपये आ गए हैं? निश्चित ही आपके चेहरे पर हैरानी और खुशी दोनों तरह के भाव एकसाथ नाच उठेंगे. हालांकि ऐसा सोचना मात्र एक कल्पना है लेकिन तमिलनाडु के 100 से ज्यादा भाग्यशाली लोगों ने इस कल्पना को सच में जी लिया है. 

Sponsored

अचानक अकाउंट में आए 13 करोड़

HDFC

Sponsored

जी हां, तमिलनाडु में एचडीएफसी बैंक के 100 से ज्यादा ग्राहक अचानक से मालामाल हो गए. दरअसल, रविवार को बैंक ने अपने ग्राहकों के खातों में 13-13 करोड़ रुपए डाल दिए. निश्चितरूप से जिन्हें ये पैसे प्राप्त हुए होंगे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा होगा. हालांकि ग्राहकों की ये खुशी ज्यादा देर टिक नहीं पाई, और अकाउंट से पैसे फिर से वापस ले लिए गए. भले ही बैंक ने अपनी गलती सुधार ली हो लेकिन देश की एक बड़ी बैंक द्वारा हुई ये भूल चर्चा का विषय बन गई है.

Sponsored

100 ग्राहकों को बैंक ने भेज मैसेज

rupee

Sponsored

यह मामला है चेन्नई के टी. नगर स्थित एचडीएफ बैंक की एक ब्रांच का. इस बैंक जुड़े 100 ग्राहकों को एक एसएमएस द्वारा ये बताया गया कि उनके खाते में 13 करोड़ रुपए जमा करा दिए गए हैं. बैंक ने ग्राहकों को कुल 1300 करोड़ रुपए भेजने के मैसेज भेजे. किसी के कहते में अचानक से इतनी बड़ी रकम का बिना कारण आना किसी को भी चौंका सकता है. इन ग्राहकों के साथ भी ऐसा ही हुआ.

Sponsored

Sponsored

Comment here