ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

50% डिस्काउंट के लिए आधी रात मॉल में पहुंची हजारों की भीड़, चींटियों की तरह लाइन में खड़े रहे लोग

किसी भी मॉल में आपको भीड़ देखने को मिल ही जाती है. खासकर किसी त्योहार या छुट्टियों में तो लगता है जैसे शहर भर के लोग यहां आगए हों. हालांकि, भारत के एक मॉल की ये वीडियो आपका ये भ्रम तोड़ देगी कि आपने मॉल्स में भीड़ देखी है. इस भीड़ को देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इतने सारे लोग एक साथ यहां कर क्या रहे हैं?

Sponsored

हजारों की संख्या में लोग एक साथ क्यों?

lulu Mall Twitter

Sponsored

मॉल में भीड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, ये वीडियो केरल के लुलु मॉल का है. इस मॉल ने अपने ग्राहकों से मिड नाइट सेल का ऑफर दिया, इस सेल के दौरान ग्राहक आधी कीमत में सामान खरीदने का लाभ उठा सकते थे. शायद किसी को ये अंदाजा भी न रहा हो कि इस ऑफर के बाद मॉल में इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंचेगे. 50 प्रतिशत की विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए मॉल में आधी रात को हजारों खरीदारों पहुंच गए. बता दें कि ये मॉल 6 जुलाई की रात 11:59 बजे से 7 जुलाई की सुबह तक जनता के लिए खुला था.

Sponsored

ट्विटर पर शेयर हो रहा वीडियो

मॉल के तिरुवनंतपुरम और कोच्चि आउटलेट्स से हैरान कर देने वाला फुटेज सामने आया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हजारों लोग इस बेहतरीन डील को पाने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं. वहीं कुछ लोग कभी न खत्म होने वाली लाइनों में अपना नंबर आने का इंतजार कर रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में आप भीड़ का अंदाजा लगा सकते हैं. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मॉल के कर्मचारी उन्मादी भीड़ को नियंत्रित करने में असमर्थ दिखे. और तो और दुकानदारों को भी प्रवेश करते ही धक्का देकर किनारे कर दिया गया.

Sponsored

लोग हैरान हैं इस भीड़ को देखकर

एक अन्य वीडियो में दिखाया गया है कि धीमी गति से चलने वाले दुकानदार मॉल की सीढ़ियों के हर इंच पर कब्जा कर लेते हैं. एक ट्विटर यूजर ने भीड़ की तुलना विमुद्रीकरण की अराजकता से की. वहीं दूसरे ने इसकी तुलना बेंगलुरु में Ikea के लॉन्च से की. उन्होंने कहा, “यह भीड़ पागल हो गई है? क्या स्टोर में सब कुछ मुफ्त में दे रहे हैं? ऐसा ही कुछ B’lore IKEA के उद्घाटन के दिन हुआ,”

Sponsored

आइकिया लॉन्च के दौरान करीब 3 घंटे तक लोगों को लाइन में लगना पड़ा और सुरक्षाकर्मियों के लिए भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया. शनिवार शाम 6 बजे तक लोगों की भीड़ इतनी अधिक थी कि स्टोर को ट्विटर पर इसकी घोषणा करनी पड़ी.

Sponsored

Comment here