ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

35 साल की महिला ने 15 साल के प्रेमी को बुलाया घर, दोनों का मिलन देख पति बौखला उठा

प्रेम-प्रसंग का एक हैरान कर देने वाला मामला सोमवार को बिहार के जमुई जिले से सामने आया है। यहां 35 वर्षीय विवाहित महिला के प्यार में 15 वर्षीय नाबालिग प्रेमी जहानाबाद से जमुई यानी प्रेमिका का घर पहुंच गया। दरअसल मामला जमुई के एक गांव का है। यहां दो बच्चे की मां 35 वर्षीय महिला का दिल जहानाबाद के एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के पर आ गया। फिर महिला ने नाबालिग को जमुई बुला लिया और लड़का रविवार की शाम प्रेमिका के घर पहुंच गया। जब महिला के पति ने लड़के के बारे में पूछा तो उसने अपने नैहर का रिश्तेदार बता दिया, लेकिन परिवार वालों को यह बातें हजम नहीं हो रही थी।

Sponsored

किसी तरह रात तो बीत गई, लेकिन सोमवार की सुबह ही हकीकत का पता चल गया। दोनों को एक साथ मिलते पति ने देख लिया, उसके बाद पत्नी के साथ नाबालिग प्रेमी की भी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई। किसी तरह इसकी जानकारी पंचायत के मुखिया को हुई, फिर मुखिया के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बचाया गया और इसकी जानकारी नाबालिग के परिवारवालों को दी गई। परिवारवालों के आने के बाद नाबालिग लड़के को स्वजन के हवाले किया जाएगा।

Sponsored

मैट्रिक का छात्र है प्रेमी, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

Sponsored

नाबालिग प्रेमी मैट्रिक का छात्र बताया जा रहा है, जो जहानाबाद के एक गांव का रहने वाला है और जहानाबाद में रहकर पढ़ाई करता है। महिला की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से ही हुई थी। फिर मोबाइल नंबर भी आदान-प्रदान हो गया और दोनों के बीच बातें होने लगी। नाबालिग ने बताया कि प्रेमिका दो बच्चे की मां है, इसका पता उसे नहीं था। वह सुबह सात बजे जहानाबाद के लिए रवाना होने वाला था। इसी दौरान मामले की जानकारी प्रेमिका के परिवारवालों को हो गई। घटना के बाद महिला को रखने के लिए पति ने इनकार कर दिया।

Sponsored

Comment here