ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला आरोपी शूटर अंकित सिरसा गिरफ्तार, पुलिस की 3 वर्दियां भी बरामद

सिद्धू मुसेवाला मर्डर के में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. सिद्धू मुसेवाला को गोली मारने वाले अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को नजदीक से गोली मारी थी और ये प्रियव्रत फौजी के साथ उसकी गाड़ी में ही सवार था. जहां से फौजी और अंकित एक साथ भागे थे. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है, क्योंकि सिद्धू मुसेवाला मर्डर मिस्ट्री में 6 शूटर सामने आए थे.

Sponsored

6 शूटरों में से फौजी और अंकित मुख्य शूटर थे. सूत्रों के मुताबिक ये उस बोलेरो गाड़ी में बैठे थे जिसको कशिश चला रहा था. इन्हीं की बोलेरो ने मूसावाला की गाड़ी को टक्कर मारी और उसके बाद सभी ने फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन मूसेवाला पर सबसे ज्यादा खौफनाक तरीके से फौजी और अंकित ने गोलियां चलाई थी.

Sponsored

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड मामले में शामिल गिरफ्तार शूटर अंकित के पास से 3 पंजाब पुलिस की वर्दियां भी की है. स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारी पहले ही ये खुलासा कर चुके हैं कि सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने के पहले ऑपरेशन नम्बर एक ये था कि जाब पुलिस के ड्रेस में शूटर्स सिधू मुसेवाला के घर में जाएंगे. उसके बाद उस हत्याकांड को अंजाम दिया जाएगा. लेकिन सिधू मुसेवाला के साथ काफी सुरक्षा व्यवस्था की वजह से वो प्लान कैंसल कर दिया गया था.

Sponsored

लेकिन बाद में एक आरोपी के द्वारा उसके घर में रहकर रेकी की गई और जब मुसेवाला बिना सुरक्षा व्यवस्था और बुलेटप्रूफ वाहन के वो अपने घर से बाहर निकला, उसके बाद ही उसपर करीब 8 शूटर्स द्वारा हमला करके उस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए प्रियवर्त फौजी से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुए थे. मूसेवाला की हत्या के बाद शार्प शूटर 9 दिन तक मानसा में किसी अज्ञात जगह पर छिपे रहे. इसके बाद वह लगातार ठिकाने बदलते रहे. अंत में वो गुजरात पहुंचे. जहां से फौजी और कशिश पकड़े गए. हालांकि अंकित सेरसा और दीपक मुंडी वहां से भाग निकले थे. सूत्रों की मानें तो जगरूप रूपा और मनु कुस्सा इनसे अलग चले गए थे.

Sponsored

वहीं मूसेवाला हत्याकांड के बाकी बचे शार्प शूटर मनप्रीत मनु कुस्सा, जगरूप रूपा और दीपक मुंडी के महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में छुपने के इनपुट मिले हैं. दिल्ली और पंजाब पुलिस उक्त राज्यों की पुलिस को साथ लेकर लगातार रेड कर रही है.

Sponsored

Comment here