ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsLife StyleMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATETravel

विमान किराया मात्र 2499, एयरलाइन कम्पनी दे रही हैं सस्ते हवाई सफर का मौका

गुड न्यूजः ये एयरलाइन दे रही सस्ते हवाई सफर का मौका, इन घरेलू रूट्स के लिए सिर्फ 2,499 रुपये में बुक करें टिकट : नई दिल्ली. हवाई ईंधन (एटीएफ) की कीमतें बढ़ने के बावजूद टाटा ग्रुप की एयरलाइन कंपनी गर्मी की छुट्टियों में सस्ते हवाई सफर का मौका दे रही है. घरेलू और इंटरनेशनल दोनों रूट्स के लिए इस एयरलाइन ने समरटाइम सेल की शुरुआत की है. यह सेल सिर्फ 72 घंटे के लिए खुली है.

Sponsored

विस्तारा एयरलाइन ने मंगलवार से घरेलू और इंटरनेशनल रूट्स के लिए ‘समरटाइम सेल’ की घोषणा की है. इसके तहत इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के लिए यात्री सस्ते में टिकट बुक करा सकते हैं. 19 अप्रैल से शुरू हुई यह सेल 25 अप्रैल, 2022 की रात 11 बजकर 59 मिनट तक के लिए है.

Sponsored

घरेलू उड़ानों के लिए 21 तक होगी बुकिंग देश के विभिन शहरों की यात्रा के लिए यात्री इकोनॉमी क्लास के टिकट 2,499 रुपये में बुक करा सकते हैं. जबकि प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 3,459 रुपये किराया देना होगा. बिजनेस क्लास के लिए 9,999 में टिकट बुक करा सकते हैं. यह किराया एकतरफा है. घरेलू रूट्स के लिए टिकटों की बुकिंग 21 अप्रैल तक ही की जा सकेगी.

Sponsored

इसके तहत घरेलू यात्री दिल्ली, मुंबई और उदयपुर से देहरादून, चंडीगढ़, लखनऊ, अमृतसर, लेह, श्रीनगर, वाराणसी, गोवा, कोच्चि, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे शहरों की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. ऑफर के तहत उदयपुर से दिल्ली के लिए सिर्फ एक फ्लाइट है. बाकी सभी दिल्ली और मुंबई से उपरोक्त शहरों के लिए हैं.

Sponsored

Comment here