ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के गोपालगंज में युवक के प्रा’इवेट पार्ट में डाला टॉर्च, 2 गिरफ्तार, आपरेशन के बाद मरीज ठीक

PATNA-प्राइवेट पार्ट में क्यों डाल दिया टॉर्च? गिरफ्तार किए गए 2 बदमाशों ने बताई हैरान करनेवाली बात : पुलिस ने युवक के प्राइवेट पार्ट से लोहे का 12 इंच लंबा टॉर्च डालने के मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की गयी और उसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. पकड़े गये आरोपियों की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर कोल्हुआ गांव के रहनेवाले उमेश्वर साह और सोनू साह के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने घटना को अंजाम दिये जाने की बात स्वीकार कर ली है.

Sponsored

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि बाकी के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. मांझागढ़ के थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया है, जो फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Sponsored

गोपालगंज में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 जून की रात की घटना है. मांझागढ़ थाना क्षेत्र में एक गांव में गिरफ्तार मुख्य आरोपी उमेश्वर साह के भतीजे का बर्थडे पार्टी था. कार्यक्रम में खिलाने के लिए चार युवक पीड़ित के घर पहुंचे और पीड़ित युवक को उसके घर से बुलाकर अपने साथ लेकर गये.

Sponsored

पार्टी में आरोपियों ने पीड़ित युवक से पहले खैनी मांगी. खैनी नहीं होने की बात कहकर पीड़ित ने जब इंकार किया तो उसे नाचने के लिए कहा गया, लेकिन नाचने से भी जब इंकार कर दिया तो हैवानियत की सारी हदे पार कर घटना को अंजाम दिया और प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया.

Sponsored

Comment here