ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार की 16 साल की बेटी जाह्नवी का कमाल, 44 देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने देखी इनकी बनाई फिल्म

जाह्नवी लगातार सोशल इशूज पर UN में अपनी बात भी रख रही है और इन दिनों एड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रख रही है। महज 16 वर्षीय जाह्नवी ने इतनी कम उम्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है, और अंतराष्ट्रीय एड्स सम्मलेन के डॉक्यूमेंट्री के लिए भारत से अकेले चुनी गई।

बिहार के मुजफ्फरपुर की बेटी जाह्नवी एक बार फिर से चर्चा में है। पहले जेंडर इक्वलिटी पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काम करके सुर्खियां बटोरने वाली जाह्नवी अब अंतराष्ट्रीय एड्स सम्मलेन में डॉक्यूमेंट्री फिल्म में नजर आई।

Sponsored

इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को 44 देशों के राष्ट्रध्यक्ष, UN के सदस्य और हॉलीवुड के एक्टर्स के सामने बीते 1 अगस्त को प्रदर्शित किया गया।

Sponsored

जाह्नवी लगातार सोशल इशूज पर UN में अपनी बात भी रख रही है और इनदिनों एड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रख रही है।

Sponsored
Muzaffarpur daughter Jhanvi once again in discussion
मुजफ्फरपुर की बेटी जाह्नवी एक बार फिर से चर्चा में

महज 16 वर्षीय जाह्नवी ने इतनी कम उम्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है, और अंतराष्ट्रीय एड्स सम्मलेन के डॉक्यूमेंट्री के लिए भारत से अकेले चुनी गई।

Sponsored

मिस टीन इंडिया के फाइनलिस्ट के लिए भी चयनित

जाह्नवी अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और घर में मिले माहौल को देती है। जाह्नवी उन मुद्दों पर खुलकर विचार रखती है, जिसपर आमतौर पर लोग चर्चा नहीं करना चाहते।

Sponsored
Jhanvis film was screened in front of the President of 44 countries, UN members and Hollywood actors on August 1.
जाह्नवी की फिल्म को 44 देशों के राष्ट्रध्यक्ष, UN के सदस्य और हॉलीवुड के एक्टर्स के सामने बीते 1 अगस्त को प्रदर्शित किया गया Photo Credit – NEWS18

वहीं अब जाह्नवी ने सफलता के लिए एक और कदम बढ़ा दिया है। दरअसल जाह्नवी का सेलेक्शन मिस टीन इंडिया के फाइनलिस्ट के रूप में हुआ है, और अब जल्द ही वो मिस टीन इंडिया का ख़िताब भी हासिल कर सकती है।

Sponsored

जाह्नवी के छोटे भाई सूर्यांश ने भी बनाया रिकॉर्ड

जाह्नवी की इस सफलता से माता पिता भी काफी खुश है। एक के बाद एक बड़ी सफलताओं से जाह्नवी का परिवार फुले नहीं समय रहा है।

Sponsored
Jhanvis younger brother Suryansh also made a unique record
जाह्नवी के छोटे भाई सूर्यांश ने भी एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया

हाल ही में जाह्नवी के छोटे भाई सूर्यांश ने भी एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। सूर्यांश महज 13 साल 56 कम्पनीयों का CEO है। इन दिनों सूर्यांश की प्रतिभा की भी काफी चर्चा हो रही है। मुजफ्फरपुर के ये दोनों भाई-बहन की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Sponsored

Comment here