ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार की बेटी ने एशियन चैंपियनशिप में दिलाया मेडल, अंतर्राष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती का नवादा में भव्य स्वागत

रग्बी प्लेयर आरती ने एक बार फिर से अपने देश का नाम रोशन किया है। महिला सीनियर रग्बी टीम में भारतीय टीम का हिस्सा बनकर आरती ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वूमेंस सीनियर रग्बी एशियन चैंपियनशिप में भारत को उपविजेता बनाया। उपविजेता बनने के बाद रग्बी खिलाड़ी आरती का नवादा में भव्य स्वागत किया गया।

नवादा रग्बी एसोसिएशन और रग्बी खिलाड़ी और नवादावासियों ने आरती का नवादा रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया। इस दौरान आरती ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

Sponsored

स्वागत के दौरान आरती के नाम पर नारे भी लगे। नवादा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर उनके चाहने वालों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया और उन्हें आगे भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

Sponsored
Aartis grand welcome at Nawada Railway Station
आरती का नवादा रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत

आरती का जोरदार स्वागत

रग्बी एसोसिएशन और खिलाड़ियों ने आरती का जोरदार स्वागत करते हुए नगर भ्रमण कराया और स्थानीय हरिशचंद्र स्टेडियम में आरती को एक बार फिर से सम्मानित किया गया।

Sponsored
Aarti performed brilliantly to make India runner-up in the Womens Senior Rugby Asian Championship
आरती ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वूमेंस सीनियर रग्बी एशियन चैंपियनशिप में भारत को उपविजेता बनाया

आपको बता दें कि आरती ने इससे पहले भी जूनियर एशियन चैंपियनशिप में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए भारत को चैंपियन बनाया था। मगर इस बार भारत की टीम सिंगापुर से मैच हार गई और इस बार उसे सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा।

Sponsored

भारतीय टीम के तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 6 और 7 अगस्त को यह टूर्नामेंट आयोजित हुआ था। इसमें बिहार की दो बेटियां नवादा की आरती और नालंदा की श्वेता साही ने भारतीय टीम के तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर उपविजेता बनाया।

Sponsored
Nawadas daughter Aarti
नवादा की बेटी आरती

नवादा की बेटी आरती का कहना है कि एक बार फिर से उन्हें यह सम्मान पाकर अच्छा लगा और वह आगे भी इसी तरह का खेल जारी रखेगी।

Sponsored

Comment here