ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहटा में परिवारिक कलह में छात्रा ने स्कूल की छत से छलांग लगाकर कर ली आत्महत्या

बिहटा में शनिवार को प्रखंड के एक निजी स्कूल के छत से नशीली दवा पी कर एक छात्रा ने छलांग लगा दी. बताया जा रहा है की पारिवारिक कलह से तंग छात्रा ने छत से छलांग लगाई है . इस घटना से स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया. जख्मी छात्रा को उठाकर लोगों ने इलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. इस क्रम में छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक छात्रा की पहचान बिहटा के बिजली ऑफिस के निवासी सतंजय मिश्रा की 17 वर्षीय पुत्री सह नवी की छात्रा ऋतु तिवारी के रूप में हुई है.

Sponsored

पारिवारिक कलह से परेशान थी छात्रा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ऋतु तिवारी बीते कुछ दिनों से पारिवारिक कलह से काफी परेशान चल रही थीं. वह प्रखंड के लई रोड स्थित स्टूडेंट्स पब्लिक स्कूल में 9वी की छात्रा थी. शनिवार को अपने साथियों के साथ स्कूल पढ़ने पहुंची हुई थी. जिसके बाद सब के नजरों से बचकर स्कूल के तीसरे तल्ले के छत पर पहुंचकर जहरीली दवा पी कर अचानक छत से छलांग लगा दी.

Sponsored

स्कूल परिसर में अफरातफरी

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्कूल परिसर में अफरातफरी मच गया. साथ ही जख्मी छात्रा को उठाकर इलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. इस दौरान छात्रा की इलाज के क्रम में मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Sponsored

छात्रा की पिता सेना में कार्यरत है

मृतक छात्रा की पिता सेना में कार्यरत है. छात्रा अपने परिवार के साथ बिहटा के बिजली ऑफिस के पास पिछले कई सालों से किराए के मकान में रहती थी. पिछले वह कई दिनों से डिप्रेशन का शिकार थी. संभावना जताई जा रही है कि डिप्रेशन में आकर छात्रा ने यह कदम उठाने का काम किया है.

Sponsored

अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं

फिलहाल इस संबंध में थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित परिजनों के तरफ से अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. साथ ही स्कूल प्रशासन के तरफ से कोई जानकारी नहीं दिया गया है. फिलहाल ऐसे सभी मामलों पर जांच किया जा रहा है.

Sponsored

Comment here