ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

प्यार हो तो ऐसा! प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान से भारत आ पहुंची युवती, फिर आगे जो हुआ..

सीतामढ़ी के भारत नेपाल सीमा से गिरफ्तार की गई पाकिस्तानी युवती खालिदा नूर को पूछताछ के बाद एसएसबी ने आखिरकार जेल भेज दिया हैं. बिना अनुमति के भारतीय सीमा में प्रवेश करने को लेकर उसे जेल भेजा गया है. बता दें कि खालिदा नूर के पास उसका पासपोर्ट तो था, लेकिन वीजा नही था. इस संबंध में सीतामढ़ी के सुरसंड थाने में पाकिस्तानी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

Sponsored

यह बताया जाता है कि वो अपने प्रेमी से मिलने के लिए वह अपने घर पाकिस्तान से भारत के लिए निकली थी. इसके लिए पहले वो दुबई गई. फिर वहां से नेपाल के काठमांडू स्थित एक होटल में 3 दिनों तक रुकी. इसके बाद वह एक नेपाली युवक और अपने प्रेमी के भाई के साथ भारत में घुस रही थी. तभी वह SSB के शिकंजे में आ गई. पाकिस्तानी महिला की गिरफ्तारी और उसे जेल भेजने की घटना इलाके में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. इतना ही नहीं पाकिस्तानी लड़की के प्रेम की कहानी लोगों की जुबान पर बनी हुई हैं।

Sponsored

गौरतलब है कि बीते 8 अगस्त को सीतामढ़ी के भिट्ठा मोड़ के नेपाल सीमा से पाकिस्तानी लड़की खालिदा नूर को SSB ने हिरासत में लिया था. इससे पहले नेपाल सीमा से एक चीनी नागरिक को भी हिरासत में लिए जाने के बाद इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी हुई थी. और ऐसे समय में पाकिस्तानी लड़की की गिरफ्तारी से एक बार फिर भारत नेपाल की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल भी खड़ा होने लगा है।

Sponsored

Comment here