ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पति को छोड़ लवर के साथ ‘हनीमून’ मनाती थी बेटी, पिता ने बिस्तर पर रंगे हाथ पकड़ा…फिर चौंकाने वाला था सीन

राजस्थान के गंगानगर जिले से बेहद चौकाने वाली घटना सामने आई है। दस साल की शादी को छोड़ अपने प्रेमी के साथ अपने ही पीहर में रंग रेलियां मना रही बेटी को समझाने गए पिता की हत्या करा दी गई। बेटी ने अपने प्रेमी को फोन किया और कहा कि पापा चिल्ला रहे हैं और मुझे चांटा मार रहे हैं। प्रेमी दनदनता हुआ अपने दो साथियों के साथ आया और उसके बाद प्रेमिका के पिता को गोली मार दी।

Sponsored

पुलिस ने बेटी और उसके लवर को पकड़ा
गोली की आवाज सुनकर परिवार के और लोग एवं आसपास रहने वाले लोग वहां आ पहुंचे। प्रेमी को पकडकर बुरी तरह से पीट दिया। उसे अधमरी हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर उसके दो साथी जान बचाकर भाग गए। इस घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। दोनो फरार आरोपियों की तलाश के लिए गंगानगर जिले की पूरी पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने बेटी को भी हिरासत में ले लिया है, उससे भी पूछताछ की जा रही है।

Sponsored

दस साल पहले शादी हो चुकी थी रोशनी की
अनूपगढ़ कस्बे में मुकलावा थाना क्षेत्र में स्थित गांव छह एपीएम में रहने वाले चैनाराम की हत्या कर दी गई। चैनाराम की पत्नी मीरा देवी ने हत्या का केस दर्ज कराया है। परिवार से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि चैनाराम ने अपनी बेटी देविका उर्फ रोशनी की शादी करीब दस साल पहले गंगानगर में ही रहने वाले डूंगरराम से कराया था। देविका का चाल चलन सही नहीं था। ऐसे में उसका पति से मनमुटाव रहता था। कुछ महीने पहले देविका पति से झगड़ाकर अपने पीहर आ गई थी।

Sponsored

पिता ने बेटी को प्रेमी के साथ बिस्तर पर पकड़ लिया था
बता दें कि बेटी को माता पिता समझाते लेकिन वह वापस ससुराल जाने को तैयार नहीं हुईं। इस दौरान गांव में ही रहने वाले गुरतेज सिंह के साथ देविका के अवैध संबध बनने लगे। कई बार तो घर पर ही देविका अपने प्रेमी गुरतेज को बुला लेती। कुछ दिन पहले तो पिता ने दोनो को हम बिस्तर पकड लिया था। मंगलवार सवेरे देविका के पिता चैनाराम और भाई ने देविका को समझाया कि वह इस तरह का व्यवहार बंद कर दे। देविका नहीं मानी। उसने शाम को अपने प्रेमी गुरतेज को फोन कर कहा कि पिता ने उसे पीटा है और वापस ससुराल भेजना चाहते हैं। ऐसे में देर रात करीब बारह बजे के बाद गुरतेज वहां आ गया साथ में अपने दो साथियों को और ले आया। उसने देविका के पिता चैनाराम को ललकारा । जैसे ही चैनाराम आए तो उसे गोली मार दी। गोली मारकर भागने के दौरान गांव वालों और परिवार ने गुरतेज सिह को पकड लिया और पीट दिया। उ सके साथियों को भी पीटा गया है, लेकिन वे घायल होने के बाद भी भाग गए। चैनाराम को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Sponsored

Comment here