ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पड़ोसी ने महिला पर ढाया कहर, दरिंदे ने फोड़ी दोनों आंखें, 8 साल की बेटी ने बतायी आंखों देखी

कटिहार में अपराध की एक बड़ी वारदात हुई है. यहां एक पड़ोसी ने महिला पर दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसकी दोनों आखें फोड़ दी हैं. जानकारी के अनुसार पड़ोसी व्यक्ति ने पटवा के संठी से महिला की आखें फोड़ी हैं. घायल महिला को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल महिला की आंखों का इलाज चल रहा है. उसकी आखें बच पायेंगी या नहीं, इस संबंध में अब तक कोई जानकारी नहीं है. आंखों में कितना जख्म हुआ है, डॉक्टर पता लगा रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि आंख को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है.

Sponsored

आंख को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं

दरअसल, घटना कटिहार के अमदाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत डगरा इंग्लिश गांव की है. पीड़िता की पहचान रेखा देवी के रूप में हुई है. रेखा देवी का आरोप है कि बीते शाम वो सोइ हुई थी. इसी दौरान कुछ लोग जबरन घसीटते हुए उसे पास के खेत ले गये. इसके बाद आरोपियों ने पटवा के संठी से उसकी की दोनों आखें फोड़ दी. फिलहाल पीड़िता के आखों का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने आखों पर पट्टी बांध दी है. हालांकि डॉक्टर ने यह नहीं बताया है कि महिला का आंख कितना जख्मी है और वह देख पाएगी या नहीं.

Sponsored

बेटी ने बताया कैसे हुई वारदात

पीड़ित महिला रेखा देवी की 8 साल की बेटी ने बताया कि रात 12 बजे गांव का ही मो. शमीम उनके घर पहुंचा. मां को दीदी कह कर बाहर बुलाया. जब मां आवाज सुनकर बाहर निकली तो उसने थोड़ी देर रुकने के लिए कहा. वह बात करना चाह रहा था. मां मना कर घर के अंदर जाने लगी. इसी दौरान आरोपी ने पकड़ लिया और खींचकर पास के पटवा खेत में लेकर चला गया. इस दौरान बेटी ने घटना को अपनी आंखों से होते देखा. बच्ची ने बताया कि उस युवक ने पहले उनके मां के दोनों हाथ बांध दिए. इसके बाद उनके मुंह में पटवा का पत्ता तोड़कर ठूंस दिया. बाद में पटवा को तोड़कर उससे निकली सांठी से उनकी दोनों आंखों में घोंप दिया. घटना को अंजाम देने के बाद व्यक्ति फरार हो गया.

Sponsored

घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं

इधर, महिला की पुत्री ने परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजन मौके पर पहुंच कर महिला को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां सदर अस्पताल में भी महिला की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. हालांकि, इस विवाद के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया.महिला के पति 6 दिन पूर्व काम करने के लिए बाहर गए थे और महिला अपनी बेटी के साथ बांध पर घर बनाकर रह रही थी. हालांकि, इस घटना की जानकारी अमदाबाद थाना पुलिस को दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए जांच में जुट गई.

Sponsored

अब तक मामला दर्ज नहीं

इस मामले में अब तक पुलिस को लिखित रूप से कुछ नहीं दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पड़ोसियों के बीच की आपसी लड़ाई है, अगर किसी पक्ष की ओर से शिकायत मिलती है तो कानून के तहत जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी. एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी दुश्मनी का लग रहा है. फिलहाल घटना की जांच के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Sponsored

Comment here