AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शराबबंदी वाले बिहार में कंटेनर से 26 हजार 892 बोतल विदेशी शराब बरामद, ट्रक का ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

NALANDA: बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इस कानून को पुलिस सख्ती से पालन भी करवा रही है। इसी का नतीजा है कि शराब तस्कर आए दिन पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं और इस दौरान भारी मात्रा में शराब की खेप भी पकड़ी जा रही है। ताजा मामला नालंदा के करायपरशुराय थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की देर रात गश्ती के दौरान पुलिस ने विदेशी शराब से लदे एक कंटेनर को जब्त किया था। जिसमें लदे एक करोड़ की शराब पुलिस ने बरामद किया है। इस दौरान कंटेनर के ड्राइवर को भी पुलिस ने पकड़ा है।

Sponsored

गौरतलब है कि शराबबंदी वाले राज्य बिहार में पुलिस की सख्ती के बावजूद शराब के धंधेबाज अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। और नए नए हथकंडे अपनाकर दूसरे राज्यों से शराब बिहार में ला रहे हैं। नालंदा के करायपरशुराय थाना पुलिस ने रविवार की रात गश्ती के दौरान अंग्रेजी शराब लोडेड कंटेनर को जब्त किया है। पुलिस ने मौके से कंटेनर के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

Sponsored

कंटेनर में 992 कार्टून अंग्रेजी शराब लोडेड थी। जिसकी अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ रुपये बतायी जा रही है। पुलिस ने कंटेनर से 26 हजार 892 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि इस बात की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद देर रात वाहनों की जांच के दौरान चन्दकुरा के पास हिलसा की ओर जा रहे एक कंटेनर को जब पुलिस ने रुकवाया तो पुलिस को देख कंटेनर का ड्राइवर भागने लगा।

Sponsored

जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कंटेनर पर लदे विदेशी शराब को जब्त किया गया। पकड़े गये ट्रक चालक से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। ट्रक ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने में जुटी है।

Sponsored

Comment here