ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दोस्त के बॉयफ्रेंड ने बना लिया अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

खबर समस्तीपुर की है, जहां दोस्त के बॉयफ्रेंड ने पहले लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने लग गया। लड़की से काफी दिनों से ये सब बर्दाश्त कर रही थी। लेकिन जब बात लड़की के परिजनों तक पहुंची तो वे सीधे महिला थाने पहुंच गए। उन्होंने बताया कि आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करते हुए अब तक बीस लाख से ज्यादा रूपये ठग लिए हैं।

Sponsored

लड़की के परिजनों का शहर के ही पेठियागाछी में रहने वाले एक युवक पर आरोप है कि उसने लड़की का अश्लील वीडियो बनाया है और अब लगातार उसे धमकी दे रहा है। मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ पीड़िता की एक दोस्त के बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर महीनों से ब्लैकमेल कर रहा था। बीस लाख से ज्यादा रुपये ठगे जाने के बाद अब लड़की परेशान हो चुकी है।

Sponsored

आरोपी ने लड़की को हर बार ये बोलकर ब्लैकमेल किया है कि अगर वह पैसे नहीं देती है तो उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। लड़की इन सब से इतना सहम गई थी कि इस बारे में उसने घर में किसी को नहीं बताया। हालांकि, मामले को लेकर महिला थाना के पदाधिकारी कुछ बोलने से बच रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Sponsored

Comment here