ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

खाने में नहीं मिला स्वाद तो सास-ननद ने बहू के चेहरे पर फेंक दिया खौलता हुआ पानी, अस्पताल में भर्ती

बिहार से सास-बहू और ननद के झगड़े में मानवता को शमर्सार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां खाना में स्वाद न होने को लेकर हुए झगड़े में ननद और सास जान की दुश्मन बन गईं और दोनों ने मिलकर पहले अपनी बहू की जमकर पिटाई की और फिर उबलते गर्म पानी को बहू के चेहरे पर डाल कर मारने की कोशिश की. दिल को दहला देने वाली ये घटना बिहार के गोपालगंज जिले की है जहां के नगर थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी में रविवार को ये वारदात हुई.

Sponsored

जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. महिला इरशाद अहमद की पत्नी मासूमा खातुन का आरोप है कि उसके पति विदेश में रहते हैं. वो एक बच्चे के साथ फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित अपनी ससुराल में रहती है जहां आये दिन महिला की सास और ननद उसके साथ मारपीट करते हैं. रविवार को ससुराल में सास और नगद ने खाने में स्वाद नहीं आने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर दी.विज्ञापन

Sponsored

महिला के ससुर जब बीच-बचाव के लिए पहुंचे तो उन्होंने भी गुस्से में बहू को पीट दिया. इसके बाद सास और ननद ने गैस चूल्हा पर उलब रहे पानी को महिला के चेहरे पर फेंक दिया जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गये. लोगों को आता देख सास और ननद ने खुद से महिला को चेहरा जलाने का आरोप लगाते हुए निकाल दिया. इसके बाद महिला किसी तरह से भाग कर सदर अस्पताल में पहुंची, जहां ईमरजेंसी वार्ड में महिला का इलाज चल रहा है.

Sponsored

इस मामले में नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि महिला से लिखित शिकायत मांगी गयी है. महिला शिकायत देती है तो प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Sponsored

Comment here