ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

क्या महागठबंधन के होने जा रहे हैं LJP के सांसद? MP वीना देवी ने बताया सच

बिहार में सियासी भूचाल थमने का नाम नही ले रहा है. लोजपा के सांसदों का महागठबंधन में जाने की बातों को लोजपा सांसद वीना देवी ने बताया अफवाह. उन्होंने कहा में एनडीए में थी और एनडीए में रहूंगी. महागठबंधन में एलजेपी के सांसदों के जाने की अटकलों को एमपी वीना देवी ने किया खारिज कहा मजबूती के साथ पीएम मोदी के साथ खड़े हैं.

Sponsored

बिहार में नई सरकार बनने के बाद से जोड़-तोड़ के बीच एलजेपी के कई सांसद का महागठबंधन में जाने की अटकलें खारिज हुई हैं. मुजफ्फरपुर में वैशाली की सांसद वीना देवी ने अपने आवास पर मीडिसा से बातचीत करते हुए बताया कि अभी हम लोग सिर्फ एनडीए के साथ मजबूती के साथ में खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे. इसके अलावा वीना देवी ने महागठबंधन में जाने की चल रहीं अटकलों को एक सिरे से खारिज किया. बताया जा रहा है कि इस प्रकार की बात महज अफवाह है और कुछ नहीं। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ में खड़े हैं और आगे भी रहेंगे.

Sponsored

वहीं तिरंगा यात्रा में शामिल नहीं होने पर उन्होंने कहा कि हम अपने घर में ही पीएम मोदी के समर्थन में तिरंगा फहराए हुए हैं. नीतीश कुमार के महागठबंधन में जाने को लेकर उन्होंने बताया कि ये उनका अपना मामला है उसपर हम क्या कहेंगे. उन्होंने बताया कि हम जहां है केंद्र में अच्छी सरकार है हम उसके साथ हैं जिन अन्य सांसदों के नाम की चर्चा हो रही है उनसे भी बात हुई है वो लोग भी इन सारी बातों को अफवाह बता रहे हैं.

Sponsored

इससे पहले बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन को लेकर लोजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा था कि जो भी हुआ वह सही नहीं हुआ. यह बिहार के हित के लिए सही नहीं हुआ. साल 2020 में जब चुनाव हुए और 43 विधायक उनके दल के चुन कर आए थे, इसके बाद भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया गया. नीतीश जी ऐसा कुछ कर सकते हैं हमें इसकी खबर नहीं थी.

Sponsored

Comment here