ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

अच्छी खबर : 25 मई से दूधिया रोशनी में जगमग करेगा गंगा पथ, बिजली के 500 खंभों पर लगेंगे बल्ब

बिहार वासियों के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की दीघा से एएन सिन्हा के बीच गंगा पथ में सड़क का काम अंतिम चरण में है. सड़क पर दूसरे लेयर का अलकतरा लगाने का काम हो रहा है. दो जून को संभावित उद्घाटन को लेकर बचे हुए काम को तेजी से पूरा किया जा रहा है. एएसन सिन्हा से पीएमसीएच तक एलिवेटेड रोड है. उसे भी फाइनल टच दिया जा रहा है. गंगा पथ पर रोशनी की कमी नहीं हो इसके लिए बिजली खंभा लगाने का काम तेजी से हो रहा है.

Sponsored

छह जगहों पर ट्रांसफर्मर लगा कर बिजली कनेक्शन दिया जायेगा : आपको बता दे की 25 मई तक लगभग 500 बिजली खंभा पर बल्ब लगा कर दीघा से पीएमसीएच तक गंगा पथ को दूधिया रोशनी में जगमग करने की योजना है. अभी सड़क के बीचोंबीच बिजली का खंभा लगाने का काम हो रहा है. सड़क के दोनों किनारे भी बिजली का खंभा लगा कर रोशनी की व्यवस्था होगी. छह जगहों पर ट्रांसफर्मर लगा कर बिजली आपूर्ति का कनेक्शन दिया जायेगा.

Sponsored

25 से 30 मीटर पर लग रहा बिजली का खंभा : बताया जा रहा है की दीघा से पीएमसीएच के बीच 25 से 30 मीटर की दूरी पर बिजली के खंभा पर बल्ब लगाने का काम हो रहा है. इसमें लगभग 500 बिजली का खंभा पर बल्ब लगेगा. कहीं-कहीं बीच में यह दूरी आवश्यकतानुसार कम और अधिक भी हो सकती है. अभी सड़क के बीचोंबीच बिजली का खंभा लगाने का काम हो रहा है. यह काम पूरा होने के बाद सड़क के दोनों साइड लगेगा.

Sponsored

Comment here