ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के मुंगेर में कलयुगी बेटे का कारानामा, एक लाख रुपए के लिए मां को मा’र डाला, गिरफ्तार

बिहार के मुंगेर में कलयुगी बेटे का कारानामा, एक लाख रुपए के लिए मां को मार डाला, गिरफ्तार : एक लाख रुपए के लिए मां को मा’र डाला:कैश नहीं देने पर हुआ विवाद, बेटे ने दबिया से मां का ग’ला का’टा : मुंगेर के तारापुरमोहनगंज में 65 वर्षीय वृद्ध महिला की धा’रदार ह’थियार से अज्ञात अ’पराधियों ने घर में घुसकर नाक व ग’ला का’टकर ह’त्या कर दी। घर में महिला की श’व मिलने की खबर फैलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ श’व को देखने उमड़ पड़ी। मृ’तक महिला की पहचान वैदपुर के स्व. रामजीवन सिंह की पत्नी दुलारी देवी के रूप में हुई है। जो 15 वर्षो से मोहनगंज में घर बनाकर रहती थी। तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे।

Sponsored

पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर श’व को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। मृतक दुलारी देवी मोहनगंज में अकेली रहती थी। उनकी पुत्री सुनीता देवी को पड़ोसी ने ह’त्या होने की सूचना दी। मृ’तका अपने पीछे पांच पुत्री व दो पुत्र को छोड़ गई हैं।

Sponsored

बताया जा रहा है कि ह’त्या के पीछे नाथनगर में एक कट्ठा जमीन को लेकर मां से छोटे बेटे का विवाद होते रहता था। तो वहीं मोहनगंज में जिस घर में महिला रहती थी उस जमीन को लेकर भी पड़ोसी से केस चल रहा है। पड़ोसी ने बताया कि शनिवार की रात्रि में मृतक महिला का छोटा पुत्र ललित सिंह घर आया था। दोनों में एक लाख रुपए को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद ललित ने अपनी मां एक लाख रुपए मांगे। नहीं देने उसने दुलारी देवी की ह’त्या कर दी।

Sponsored

वृद्धा दुलारी देवी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 4 घंटे में सुलझा दिया। पुलिस टीम ने ह’त्यारे की गिरफ्तारी कर हत्या में प्रयुक्त दबिया को भी बरामद कर लिया है। एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि शनिवार की देर रात मृ’तका के छोटे पुत्र ललित कुमार ने ही अपनी मां दुलारी देवी की सोए अवस्था में लोहे के धा’रदार हथियार से ग’ला काट’कर ह’त्या कर फरार हो गया था।

Sponsored

INPUT- BHASKAR

Sponsored

Comment here