ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दो शादियां की, बेटियों से दुष्‍कर्म किया; बहन और सास तक को नहीं छोड़ा, बेगूसराय के ठरकी शख्‍स की ऐसे खुली पोल

बेगूसराय के एक शख्‍स के बारे में उसकी पत्‍नी और बेटी ने जो दावा किया है, वैसा आपने शायद ही कभी सुना हो। इसे जानकर आप अपना सिर पीट सकते हैं। मां और बेटी ने बेगूसराय की पुलिस को आवेदन देकर इस शख्‍स के खिलाफ बेहद शर्मनाक आरोप लगाए हैं।

Sponsored

एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्‍वासन

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कि मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थाने को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अब पुलिस की जांंच से ही सच्‍चाई सामने आने की संभावना है।

Sponsored

बेटी और प‍त्‍नी ने लगाए ऐसे आरोप

आरोप है कि इस शख्‍स ने दो शादियां कीं। दोनों बीवियों से हुई बेटियों से दुष्‍कर्म किया। अपनी बहन तक को नहीं छोड़ा। और तो और अपनी सास के साथ भी दुष्‍कर्म की कोशिश की। पुलिस ऐसे घिनौने आरोपों को सुनकर खुद ही परेशान है।

Sponsored

दूसरी पत्‍नी की बेटी ने खोली पोल

पीड़‍िता का दावा है कि उसके पिता ने काफी पहले मां को घर से निकाल दिया। लेकिन उसे और अपने भाई को साथ रखा। जब पीड़‍िता बड़ी होने लगी तो पिता ने बेटे को भी भगा दिया और बेटी के साथ कुकर्म करने लगा।  महीनों अपनी नाबालिग पुत्री का शोषण करने के बाद भी जब पिता का मन नहीं भरा तो उसने पुत्री को घर से निकाल दिया।

Sponsored

मां के साथ न्‍याय के लिए भटक रही

अब आलम यह है कि हवस की शिकार नाबालिग छात्रा अपनी मां के साथ न्याय के लिए दर दर की ठोकर खा रही है। तो वही पुलिस इस मामले में टालमटोल करती नजर आ रही है। दरअसल पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र की है जहां हवस के पुजारी एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया और अपनी पुत्र तथा पुत्री को अपने साथ रख लिया।

Sponsored

बेटी बड़ी होनी लगी तो बेटे भी को भगाया

बाद में जब पुत्री बड़ी होने लगी तो हैवान पिता की नियत भी बदलने लगी और उसने पुत्र को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया। तत्पश्चात पुत्र अपनी मां के पास मां के मायके चला गया और इस बीच उक्त व्यक्ति ने पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए कई बार अपनी पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Sponsored

पहली पत्‍नी का परिवार रहता है अलग

आरोपित की पत्नी के अनुसार उसके पति ने दो शादियां की हैं। दूसरी पत्‍नी का दावा है कि वह अपनी पहली पत्नी की पुत्री को एवं अपनी सगी बहन के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वह लोग भी उसे छोड़कर अलग रहते हैं। यहां तक कि आरोपित ने अपनी सास के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

Sponsored

बेगूसराय एसपी से की है शिकायत

इस संबंध में पीड़िता के द्वारा कई बार मटिहानी थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया गया लेकिन पुलिस टाल मटोल करती रही और आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भी मजे से बाहर घूम रहा है । थक हार कर अपनी पुत्री को लेकर प्रीत मा बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार के साथ-सथ न्याय के लिए न्यायालय का दरवाजा भी खटखटा रही है।

Sponsored

Comment here