ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दिवाली और छठ पर घर आना हुआ आसान, दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु रूट पर बढ़ी विमानों की संख्या

दीपावली पर हवाई जहाज से घर पहुंचने वाले यात्रियों के लिये खुशखबरी है। इस पर्व की महता को देखते हुए विमानन कंपनी ने दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु से दरभंगा के लिये विमानों की संख्या बढ़ा दी है। 20 से 23 अक्तूबर तक लगातार दरभंगा-मुंबई के बीच चार दिन तक तीन विमानों का आवागमन होगा।

दरभंगा में दीपावली पर हवाई जहाज से घर पहुंचने वाले यात्रियों के लिये खुशखबरी है। इस पर्व की महता को देखते हुये विमानन कंपनी ने दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु से दरभंगा के लिये विमानों की संख्या बढ़ा दी है।

Sponsored

दीपावली से पूर्व 20 से 23 अक्तूबर तक लगातार दरभंगा-मुंबई के बीच चार दिन तक तीन विमानों का आवागमन होगा। छठ पर भी विमानों की संख्या बढ़ायी गयी है।

Sponsored

अभी विमानों में बुकिंग कम होने की वजह से यात्री किराया भी काफी कम है। ऐसे में अगर यात्री समय रहते बुकिंग करा लें तो कम पैसे में अपने घर पहुंच सकते हैं।

Sponsored
Good news for the passengers who reach home by plane on Diwali in Darbhanga
दरभंगा में दीपावली पर हवाई जहाज से घर पहुंचने वाले यात्रियों के लिये खुशखबरी

इन रूटों पर तीन विमानों का होगा आवागमन

छठ से पहले 28 व 29 अक्तूबर को भी इस रूट पर प्रतिदिन तीन विमान का आवागमन होगा। जबकि दिल्ली रूट पर 18 अक्तूबर से लगातार दो विमानों का आवागमन फिर से प्रारंभ किया जा रहा है।

Sponsored

पहले की भांति 20 से बेंगलुरू रूट पर भी दो विमान उड़ान भरेंगे। इसके अलावा हैदराबाद व कोलकता रूट पर नियमित रूप से एक- एक विमान सेवा का परिचालन किया जायेगा।

Sponsored

विमानों की सर्विस फिर से बढ़ाये जाने से पैसेंजरों को यात्रा में सहूलियत होगी। यात्रियों को अब पटना नहीं जाना पड़ेगा। विमानों की संख्या बढ़ने से परदेश से घर पहुंचने वाले लोगों को घंटों की थकाऊ यात्रा से निजात मिलेगी।

Sponsored

दिल्ली से दरभंगा का किराया 20 को 10920 तो 22 को 20156 रूपया

20 अक्तूबर को दिल्ली से दरभंगा के एक टिकट का मूल्य 10920 रुपया है। जबकि 22 अक्तूबर को दिल्ली से दरभंगा का किराया 20156 रूपया बताया जा रहा है। दो दिन के अंतराल में टिकट का दाम दोगुना हो गया है।

Sponsored

जबकि मुंबई से यहां की यात्रा करने वाले यात्रियों को इस अंतराल में एक टिकट के लिये नौ हजार से 21 हजार तक चुकाना पड़ेगा।

Sponsored

बेंगलुरु से दरभंगा का किराया भी लगभग इतना ही है। आपको बता दें कि मुंबई रूट पर सबसे अधिक यात्री के कारण विमानों की संख्या दो से तीन की गयी है।

Sponsored

Comment here