Sponsored
Breaking News

पति ने खुद की पढ़ाई रोककर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही पत्नी ने दूसरी शादी कर ली

Sponsored

रिश्ते में सिर्फ पुरुष ही धोखा नहीं देते, कई बल्क‍ि महिलाएं भी ऐसा करती हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पढ़ाई छोड़कर पत्नी को पढ़ाया-लिखाया। लेकिन नौकरी लगते ही महिला ने दूसरी शादी कर ली।

Sponsored

अपना करियर दाव पर लगाकर पत्नी को पढ़ाया
दरअसल, ये अनोखा मामला विदिश के परिवार परामर्श केंद्र में सामने आया है। जहां पति ने अपनी व्यथा काउंसलर मदनकिशोर शर्मा और किरण निगम को बताई। पीड़ित ने कहा सर, मैंने कुछ महीने पहले प्यार के बाद एक महिला से लव मैरिज की थी। वह पढ़ना चाहती थी तो मैंने अपनी पढ़ाई रोककर उसको पढ़ाया। लेकिन जब उसकी नौकरी लग गई तो वह दूसरे शहर में जाकर शादी कर ली। अब मैं दर-दर की ठोकरें खा रहा हूं। इसलिए मैं अब उसको तलाक देना चाहता हूं।

Sponsored

Sponsored

पत्नी ने बताई पति से दूर जाने की वजह
वहीं महिला ने काउंसलर से कहा-सर मेरा पति कोई काम नहीं करता है। घर का खर्चा चलाना मुश्किल हो गया है। इसके चलते उससे आए-दिन विवाद होता रहता है। इसी कारण से में भोपाल चली गई थी। वहां नौकरी करने के दौरान एक युवक से पहचान हो गई। उसन मेरी नौकरी में बहुत हेल्प की और वह मेरा ख्याल भी रखता है। इसके साथ वह द्वितीय श्रेणी का अधिकारी भी है। वह मेरे साथ-साथ बच्चों को अपनाने के लिए तैयार है।

Sponsored

अब दोनों की मुलातक कोर्ट में होगी
जब काउंसलर मदनकिशोर शर्मा ने मामले की जांच की तो पता चला कि महिला ने जिस पुरुष से शादी की है वह कोई अधिकारी नहीं है। इसके साथ ही उसने महिला से संबंध भी तोड़ दिए हैं। लेकिन इसके बाद भी महिला अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार नहीं है। अब दोनों को कोर्ट में जाने के लिए कह दिया गया है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored