BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर; बाइक चोरी में गिरफ्तार 3 आरोपित निकले Corona पॉजिटिव, थाने में मचा हड़कंप

मड़वन (मुजफ्फरपुर)।  करजा थाना क्षेत्र के फंदा मेला से बाइक चोरी मामले में सरैया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार  तीन आरोपित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करजा पुलिस द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के दौरान मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में हुई जांच में तीनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तीनों आरोपितों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करजा थाने में हड़कंप मच गया।

Sponsored

आनन-फानन में थानाध्यक्ष मणि भूषण ने थाना परिसर, हाजत व आसपास के क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया। वहीं, बगैर मास्क के थाना परिसर में प्रवेश पर  सख्ती से रोक लगा दी। साथ ही हर हाल में शारीरिक दूरी का पालन करने का निर्देश दिया। बताते चलें कि गुरुवार की शाम फंदा में हो रहे लक्ष्मी नारायण महायज्ञ से बाइक चोरी हुई थी।

Sponsored



Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

इस मामले में सरैया थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से बाइक सहित तीन आरोपितों को करजा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसे शनिवार को न्यायिक हिरासत में  भेजने के लिए सदर अस्पताल में तीनों की कोरोना जांच कराई गई, जहां तीनों पॉजिटिव पाए गए।

Sponsored

हत्याकांड में अन्य आरोपितों का नाम जोडऩे की मांग

Sponsored

करजा थाना क्षेत्र के मड़वन निवासी सुनील राम के पुत्र सुजीत कुमार की हत्या मामले में पुलिस की उदासीनता को लेकर मृतक की मां सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी से मिलकर आवेदन सौंपा।  आवेदन में कहा गया कि एक माह पूर्व सुजीत की हत्या कर दी गई। इस मामले में एक आरोपित को छोड़कर अन्य की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं, मृतक के स्वजन द्वारा अन्य आरोपितों का नाम एफआइआर में शामिल करने के लिए दिया गया जिस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Sponsored



Sponsored

मृतक की मां ने एसएसपी से मामले की अपने स्तर से जांच पड़ताल कर अन्य आरोपितों का नाम जोडऩे का आदेश देने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में जदयू नेता फौजी विमल कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार, पूर्व प्रमुख मो. मोहसीन आदि शामिल थे।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here