Sponsored
Categories: Uncategorized

T20 WC 2022: ‘जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो मैं जिम्बाब्वे के किसी व्यक्ति से करूंगी शादी’, पाक अभिनेत्री का अनोखा ट्वीट वायरल

Sponsored

T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है. यदि जिम्बाब्वे इस मैच में जीत हासिल करेगा तो इसका फायदा पाकिस्तान को मिल सकता है. पाकिस्तानी फैंस अलग-अलग तरह से कामना कर रहे हैं कि जिम्बाब्वे यह मैच जीते. पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अब इसको लेकर अनोखा ट्वीट किया है. सहर शिनवारी नामक अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में जिम्बाब्वे के लोगों के सामने एक ऑफर रखा है.

Sponsored

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं जिम्बाब्वे के किसी व्यक्ति से शादी करूंगी यदि उनकी टीम ने चमत्कार करते हुए किसी तरह भारत को आखिरी मैच में हरा दिया.”

Sponsored

Sponsored

भारत अपने तीन मैच जीत चुका है और उनके लिए सेमीफाइनल में जाने का रास्ता काफी आसान है. पाकिस्तान के लिए मामला उलटा है और उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए काफी दांव-पेंच लगाने पड़ेंगे. सबसे पहले तो पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहा मैच जीतना होगा और इसके बाद उन्हें अपना आखिरी मैच भी जीतना होगा. इसके अलावा उन्हें भारत की हार या फिर दक्षिण अफ्रीका के आखिरी मैच में भी हार की उम्मीद करनी होगी.

Sponsored

जिम्बाब्वे से खुद हार चुकी है पाकिस्तान

Sponsored

भले ही पाकिस्तान के लोग कामना कर रहे हैं कि जिम्बाब्वे चमत्कार करके भारत को हरा दें, लेकिन वे खुद जिम्बाब्वे का शिकार बन चुके हैं. जिम्बाब्वे ने केवल 130 रन बनाने के बावजूद पाकिस्तान को हरा दिया था और उनके सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदों को करारा झटका दिया था.

Sponsored

 

 

 

 

Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored