Sponsored
Breaking News

काई पो छे से छिछोरे तक, ये है सुशांत सिंह राजपूत की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

Sponsored

टीवी की दुनिया से फिल्म जगत में धमाकेदार एंट्री लेने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत दर्शकों के फेवरेट हुआ करते थे. महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने सफलता की उन ऊंचाइयों को छुआ था जिनकी लोग कल्पना करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने छोटे से करियर में काफी कुछ हासिल किया. सुशांत ने पहली फिल्म काई पो छे से ही साबित कर दिया था कि वह एक उम्दा एक्टर हैं और बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने आए हैं. उनकी पुण्यतिथि पर बता रहे हैं सुशांत की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में.

Sponsored

 

 

सुशांत की पहली मूवी काई पो छे ने बॉक्स ऑफिस पर उम्दा बिजनेस नहीं किया था. लेकिन फिल्म और उसके एक्टर्स को क्रिटिक्स ने बेहद सराहा था. इसमें सुशांत के कैरेक्टर का नाम ईशान भट्ट था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 49.67 करोड़ कमाए थे.
 

Sponsored

 

सुशांत की दूसरी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस को दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिला था. इसमें सुशांत के साथ परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर दिखी थीं. मूवी का लाइफटाइम बिजनेस 46.60 करोड़ है.
 

Sponsored

 

सुशांत सिंह राजपूत ने आमिर खान की फिल्म पीके में सपोर्टिंग रोल निभाया था.वह अनुष्का शर्मा के किरदार जगतजननी उर्फ जग्गू के पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड सरफराज बने थे. सुशांत के काम को दर्शकों ने पसंद किया था. पीके ने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया था.
 

Sponsored

 

सुशांत ने 2016 में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम किया था. ये फिल्म उनके करियर के लिए गेमचेंजर साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133.04 करोड़ कमाए थे.
 

Sponsored

 

सुशांत सिंह राजपूत ने कृति सेनन के साथ फिल्म राब्ता में काम किया था. इस फिल्म में जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन इसकी कहानी खास नहीं थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल हुई थी.

Sponsored

 

 

सुशांत ने डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में भी काम किया. जहां ब्योमकेश बक्शी के लिए उन्हें सराहा गया था. उन्होंने अपने रोल को बखूबी निभाया था, लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं किया था.
 

Sponsored

 

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सारा अली खान का डेब्यू थी. इस फिल्म में सुशांत के काम की तारीफ हुई थी. फिल्म ने 66.52 करोड़ कमाए थे.
 

Sponsored

 

सुशांत सिंह राजपूत ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ड्राइव में भी काम किया था. जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनकी जोड़ी इस फिल्म में जमी थी. फिल्म काफी समय तक डिले होने के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. सुशांत की एक्टिंग के अलावा बाकी कुछ भी दर्शकों और क्रिटिक्स को पसंद नहीं आया था.

Sponsored

 

 

भूमि पेडनेकर, रणवीर शोरी और मनोज बाजपेयी के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म सोन चिड़िया में काम किया था. इस फिल्म में वह एक डाकू के किरदार में थे. सुशांत के काम को फिल्म में काफी पसंद किया गया. हालांकि फिल्म ने खास कमाई नहीं की थी.

Sponsored

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले उन्हें फिल्म छिछोरे में देखा गया था. इस फिल्म ने क्रिटिक्स की वाहवाही लूटी थी. सुशांत संग फिल्म के सभी एक्टर्स के काम की तारीफ हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 153.09 करोड़ का कारोबार किया था.
 

Sponsored

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ समय बाद उनकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी थीं. फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था और इसने एक दिन में व्यूअरशिप के रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored