ADMINISTRATIONCelebritiesElectionEntertainmentNationalPolitics

Sonu Sood की बहन मालविका सूद की Politics में इंट्री, इस पार्टी के Ticket पर पंजाब के मोगा से लड़ेंगी चुनाव

PUNJAB- सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल, जानिए राजनीति में आने से पहले कैसी थी जिंदगी : सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सोनू सूद ने हालांकि राजनीति से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है और वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए उनके घर पहुंचे. विधानसभा चुनाव में मालविका सूद को कांग्रेस का टिकट मिलना तय माना जा रहा है

Sponsored

सोनू सूद की बहन मालविका ने पिछले साल के अंत में राजनीति में आने का फैसला किया था. मालविका सूद लगातार पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र में कैंपेन कर रही हैं और माना जा रहा है कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी मोगा विधानसभा सीट से ही टिकट देगी. कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस के मोगा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मालविका सूद का प्रचार अभियान में सहयोग कर रहे थे.

Sponsored

सोनू सूद की आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नजदीकी के चलते मालविका के आप के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना भी जताई जा रही थी. हालांकि अब यह साफ हो गया है कि मालविका सूद कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगी.

Sponsored

Comment here