Sponsored
Breaking News

शर्मनाक; अपराधियों ने घर से बुला गोली मार की हत्या, शव को टांगकर घसीटते हुए ले गई पुलिस

Sponsored

मारपीट में संलिप्त रहे बेटे के पिता को घर से बुलाकर दो किमी दूर इंदुपुर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मानवीय संवेदना को तार-तार करते हुए मृतक के हाथ-पांव पकड़ टांगकर करीब दो सौ मीटर तक शव को ले गई।

Sponsored

यह देख स्थानीय ग्रामीणों और मृतक के परिजनों में आक्रोश का माहौल है। लोगों ने इस घटना की काफी निंदा की। मृतक बड़हिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 निवासी भरत राम का पुत्र 45 वर्षीय अर्जुन राम है। अपराधियों ने अर्जुन राम को चार गोली मारी है। बुधवार शाम बड़हिया के वार्ड 20 स्थित इंदुपुर पोखर के निकट रेलवे लाइन से सटे बगीचा में एक शव को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे एवं परिजन को बुलाकर शव की पहचान कराई। पुलिस घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किया।

Sponsored

स्ट्रेचर के अभाव में पुलिस शव को टांगकर दो सौ मीटर दूर इंदूपुर गांव स्थित एनएच 80 पर लाई जहां से पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। परिजनों के बयान पर पुलिस बड़हिया वार्ड आठ निवासी रज्जू झा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Sponsored

Sponsored

बताया गया कि रज्जू झा के पुत्र सोनू कुमार ने बुधवार के सुबह 11 बजे अर्जुन राम को घर से बुलाकर ले गया था। काफी समय तक वापस नहीं आने के बाद परिजनों ने अर्जुन राम की खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। अर्जुन राम के साथ कुछ अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने बड़हिया थाना जाकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

Sponsored

शव लाने के तरीके पर आपत्ति

Sponsored

हत्या के बाद भी शव की दुर्दशा होती रही। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस शव को लेकर अमानवीय रही। जिसे लेकर ग्रामीणों ने भी आपत्ति जताई तो पुलिस असमर्थतता जाहिर की। शव के दोनों हाथ एवं पैर को पकड़ कर टांगते हुए दो सौ मीटर दूर पुलिस जीप तक पहुंची। पुलिस की ऐसी कार्रवाई काे लोगों ने अमानवीय बताया। एक तो मौत हुई दूसरे इस प्रकार से शव को ले जाना परिवार वालों को भी नागवार गुजर रहा था। स्ट्रेचर के अभाव का रोना रोते हुए पुलिस शव ले गई।

Sponsored

पुत्र के मारपीट करने के आरोप में पिता की हत्या
बताया जाता है कि मंगलवार को मुहल्ले में मुनचुन सिंह व रज्जू झा के बीच लड़ाई में मृ़तक अर्जुन राम के पुत्र कन्हैया कुमार पर मुनचुन सिंह की ओर से मारपीट में शामिल होने का आरोप रज्जू झा ने लगाया था। सुबह रज्जू झा उसके पुत्र सोनू कुमार सुबह में अर्जुन राम को बुलाकर ले गया एवं इंदूपुर पोखर के निकट बगीचा में गोली मारकर हत्या कर दी। रज्जू झा को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Sponsored

मुनचुन सिंह व रज्जू झा के बीच लड़ाई में हुई हत्या
^दो दिन पूर्व मुनचुन सिंह एवं रज्जू झा के बीच मारपीट की घटना में मृतक अर्जुन राम एवं उसके परिजन पर मुनचुन सिंह के पक्ष से लड़ाई करने का आरोप था। इसी को लेकर रज्जू झा एवं उसके पुत्र सुबह में अर्जुन राम को बुलाकर ले गया एवं गोली मारकर हत्या कर दी। इंदुपुर रेलवे ट्रैक व पोखर के बीच बगीचा से शव को बरामद किया गया है। चार गोली मारी गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।
-रंजन कुमार,एसडीपीओ

Sponsored

जल्दबाजी में जो व्यवस्था मिली वैसे ही शव को लाए
^शव को लाने में जो व्यवस्था मिली थी उसी में लाए हैं। गमछा पर लिटाकर टांग कर वाहन तक लाए जहां से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अस्पताल जाना वहां से स्ट्रेचर व कर्मी को बुलाकर लाने में लंबी प्रक्रिया हो जाती। घटनास्थल तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाता। झाड़ी व कीचड़ में शव था। जो संसाधन उपलब्ध था उसी से शव लाया गया।
-रंजन कुमार, एसआई, बड़हिया थाना

Sponsored

Sponsored

Sponsored

input: Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored