---Advertisement---

शराबबंदी वाले बिहार में लाखों की शराब के साथ पकड़ाया ट्रक, मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई

बिहार में शराबबंदी के लागू हुए कई वर्ष हो चुके हैं। इसके बावजूद भी बिहार में शराब की खरीद बिक्री का खेल लगातार जारी है। इसी को रोकने के लिए लगातार उत्पाद विभाग लगा हुआ है । इसी क्रम में उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी सफलता हाथ लगी है ।।उत्पात विभाग ने एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त की है ।।


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

दअरसल उत्पाद विभाग की टीम रात्रि गश्ती कर रहे थे इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि बोचहा थाना क्षेत्र के राघव मझौली गांव में एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा है जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि ट्रक के पास शराब का एक कार्टून रखा हुआ है उसके बाद टीम ने ट्रक के अंदर देखा तो भारी मात्रा में विदेशी शराब आइसक्रीम स्टिक के सहारे छुपाई हुई है। हालांकि मौके से शराब तस्कर भागने में सफल हुए।।


वही इस बारे में जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के अधिकारी अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सफलता मिली है लगभग 150 कार्टून विदेशी शराब है, साथ ही ट्रक मालिक की पहचान को लेकर परिवहन विभाग से संपर्क किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।।


गौरतलब है कि लगातार उत्पाद विभाग की टीम को सफलता तो मिलती है लेकिन कई बार शराब तस्कर भागने में सफल रहते हैं और शराबबंदी को शराब तस्कर धत्ता बताते हुए शराब का खेल जारी किए हुए हैं।।

Ads

---Advertisement---

LATEST Post