Sponsored
Breaking News

छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर पुलिस गाड़ी में लगाई आग

Sponsored

बिहार के छपरा जिले में हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा है. इस दौरान भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को निशाना बनाते हुए न केवल तोड़फोड़ की बल्कि पुलिस की एक जीप को आग के हवाले भी कर दिया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है. लोगों का आक्रोश हत्या की एक घटना के बाद उपजा था.

Sponsored

दरअसल जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर भुसांव गांव में एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी बुधवार को परिजनों को मिली. मृतक मंगलवार की शाम से गायब था और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. परिजनों ने बताया कि भुसाव निवासी सद्दाम हुसैन शाम में अपने घर से हंसरापुर बाजार गए थे लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे.

Sponsored

Sponsored

मंगलवार की रात करीब 11 बजे परिजनों को सूचना मिली कि सद्दाम हुसैन की बाइक सड़क किनारे पड़ी है. इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन रात में कोई अता-पता नहीं चला. बुधवार को सुबह में खबर मिली कि हंसराजपुर में गेहूं के खेत में एक व्यक्ति का शव पाया गया है.

Sponsored

परिजनों ने जाकर सद्दाम हुसैन की पहचान के उसे तीन गोलियां मारी गई हैं. हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में अब तक पता नहीं चला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर बनियापुर थाने की पुलिस पहुंची लेकिन परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया. इस घटना के कारण इलाके में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

Sponsored

बनियापुर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.स्थानीय पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है. ऐसी आशंका है कि पंचायत चुनाव को लेकर ही हत्या की ये घटना हुई है. मृतक हरिहरपुर पंचायत के वार्ड सदस्य थे जिसके कारण राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में उसकी गोली मारकर हत्या की गई है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. परिजन भी हत्या के कारणों के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं. इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored