AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBIHARBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHIMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

RJD कार्यकर्ताओं से मिलने घर से बाहर निकली तेजस्वी और उसकी पत्नी, बड़ों का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

तेजस्वी संग पहली बार घर से बाहर निकलीं राजश्री, बड़ों का पैर छूकर लिया आशीर्वाद : तेजस्वी यादव से मिलने भारी संख्या में समर्थक उनके आवास पर पहुंचे थे। समर्थकों से मिलने के लिए तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ घर से बाहर निकले और लोगों से मुलाकात की। इस दौरान राजश्री ने बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Sponsored

बिहार के राघोपुर सहित कई जिलों से राजद कार्यकर्ता तेजस्वी से मिलने पहुंचे थे। तेजस्वी और राजश्री से मिलकर लोग काफी खुश दिखे और नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दी।

Sponsored

तेजस्वी के समर्थक बुके लेकर आवास पर पहुंचे। औरंगाबाद और राघोपुर सहित कई इलाकों से समर्थक तेजस्वी और राजश्री से मिलने पहुंचे। अपने नेता से मिलकर उनके व्यवहार को देखकर लोग काफी खुश थे। तेजस्वी से मिलने आए लोगों ने कहा कि दोनों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। अलग धर्म की होते हुए भी नहीं लगा कि राजश्री अलग धर्म और समुदाय की हैं।

Sponsored

राजश्री के बाहर आने पर सभी समर्थक खुश दिखें। राजश्री का व्यवहार सबको अच्छा लगा। तेजस्वी यादव से मिलने मधुबनी से एक समर्थक तो अपनी गाड़ी में शुभकामना संदेश लगाकर पहुंचे थे। इनका कहना था कि मिथिला के प्रसिद्ध मिठाई लेकर वे अपने बड़े भईया और भाभी से मिलने आए हैं।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here