Sponsored
STATE

इंसानियत जिंदा है! कोरोना मरीजों को फ्री में अस्पताल पहुंचा रहा ऑटो ड्राइवर, सोशल मीडिया पर जारी किया फोन नंबर

Sponsored

देशभर में कोरोना संक्रमण से तड़पते मरीजों और इलाज की कमी के बीच एक सुकून देने वाली खबर सामने आई है. झारखंड के रांची में एक ऑटो रिक्शा चालक कोरोना मरीजों की निस्वार्थ सेवा (Auto Driver Help Corona Patient For Reaching Hospital) कर रहे है. जो भी लोग कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं और उन्हें अस्पताल जाना है, ऐसे लोगों को वह अपने रिक्शा से अस्पताल पहुंचाते हैं. खास बात ये है कि इमरजेंसी हालात में वह फ्री सेवा देते है.

Sponsored




Sponsored

ऑटो रिक्शा ड्राइवर रवि (Auto Driver Ravi) का कहना है कि वह 15 अप्रैल से लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब किसी भी ऑटो चालक ने एक जरूरतमंद महिला को रिम्स नहीं पहुंचाया तो वह मदद के लिए आगे आए और उसे अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बाताया कि उनका फोन नंबर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट (Mobile Number Circulate On Social Media) हो रहा है, जिस भी कोरोना मरीज को अस्पताल जाने की जरूरत है, और कोई भी उनकी मदद नहीं कर रहा वह उनसे संपर्क कर सकता है.

Sponsored


Sponsored

कोरोना मरीजों की मदद कर रहे ऑटो ड्राइवर

Sponsored

झारखंड में टूटा संक्रमण का रिकॉर्ड
झारखंड में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. संक्रमण के मामले में पिछले चौबीस घंटे में सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. 7595 नए मामले सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. व हीं 106 लोगों की जान गई है. सबसे ज्यादा ममाले रांची में सामने आए हैं. पिछले चौबीस घंटों में रांची में 53 नए मरीज मिल हैं. रांची जिले में 1467 कोरोना के मामले हैं. बढ़ते संक्रमण की वजह से सरकार की चिंता भी लगातार बढ़ रही है.

Sponsored


Sponsored

संक्रमण पर लगाम कसने के लिए सीएम सोरेन ने एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाया है, लेकिन फिर भी मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. 22 अप्रैल सुबह 6 बजे से लगा लॉकडाउन 29 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored