Sponsored
Breaking News

पटना एयरपोर्ट पर कोरोना विस्फोट, दो दर्जन स्टाफ हुए पॉजिटिव, तीन की हालत गंभीर

Sponsored

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा फैला हुआ है. पटना एयरपोर्ट पर भी ज़बरदस्त कोरोना विस्फोट से हड़कंप मचा हुआ है. आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट में काम करने वाले लगभग दो दर्जन स्टाफ कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. कुछ कर्मी निजी अस्पतालों पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं.

Sponsored




Sponsored

संक्रमण की चपेट में आने वाले कर्मियों की संख्या अग्निशमन विभाग में है लेकिन एटीसी, सिविल इंजीनयरिंग व अन्य कई विभागों के लगभग 15 से अधिक कर्मी होम आइसोलेशन में है. हालांकि लगभग आधे दर्जन कर्मी रिकवर भी हो गए हैं. लकिन कोरोना के नए स्ट्रेन के खतरनाक होने की वजह से वे काफी कमजोर हैं और अब तक ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर सके हैं.

Sponsored


Sponsored

इधर विमानन कंपनियों के प्रतिनिधि भी कोरोना की चपेट में आए हैं. एयरपोर्ट पर एक विमानन कंपनी के स्टेशन हेड पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के शिकार हुए. हालांकि पिछले एक हफ्ते में उनकी हालत में तेजी से सुधार हुआ है. चिकित्सीय सलाह लेकर वे अब भी होम आइसोलेशन पर ही हैं. अन्य कई विमानन कर्मियों के ग्राउंड स्टाफ भी इस संक्रमण की चपेट में आए हैं, जिन्हें होम आइसोलेशन पर भेज दिया गया है. एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा अब संक्रमित कर्मियों के अद्यतन आंकड़े जुटाए जा रहे हैं.

Sponsored


Sponsored

गौरतलब है कि कोरोना की वजह से विमान सेवा पर भी काफी बुरा असर पड़ रहा है. बड़ी संख्या में स्टाफ के संक्रमित होने की वजह से कामकाज में काफी परेशानियां आ रही हैं. 6 अप्रैल के आंकड़ों के अनुसार शेड्यूल में शामिल 96 विमानों में मात्र 63 विमान ही पटना एयरपोर्ट पर आए. 33 विमानों की कम आवाजाही के पीछे भले ही यात्रियों के संक्रमित होने की बात कही जा रही है लेकिन विमान कर्मियों के संक्रमित होने की वजह से भी विमानों को कई बार रद्द करना पड़ रहा है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Firstbihar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored