BIHARBreaking NewsNationalPoliticsSTATE

‘नीतीश जी मेरा कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव है आप पॉजिटिव कर मुझे मारना चाहते है’ – पप्पू यादव

मंगलवार को अरेस्ट होने के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी तो दी ही इसके साथ ही एक ऐसा पोस्ट उन्होंने किया जिसमें उनकी भावुकता झलकी. उन्होंने लिखा “नीतीश जी प्रणाम

Sponsored

 

धैर्य की परीक्षा न लें।अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी,तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा

Sponsored

 

मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है।तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं।अभी मेरा टेस्ट हुआ,कोरोना निगेटिव आया।आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं.”

Sponsored

 

Sponsored

वहीं. दूसरी ओर गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही रिलीज पप्पू यादव ट्विटर पर एक नंबर पर ट्रेंड करने लगा. लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

Sponsored

 

 

 

 

 

गांधी मैदान थाना के बाहर लगी भीड़

Sponsored

 

मंगलवार सुबह हुई गिरफ्तारी के बाद पटना के गांधी मैदान थाना के बाहर उनके कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई. डीएसपी, थाना प्रभारी और पप्पू यादव के समर्थकों के बीच जमकर बहस हुई. पार्टी से जुड़े लोगों के पूछे जाने पर कि गिरफ्तार क्यों किया गया है इसपर पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया और कहने लगे नहीं बताएंगे, जहां जाना है जाओ.

Sponsored

 

इस दौरान पुलिस की ओर से मीडिया को और अन्य लोगों को दो गज की दूरी रखने के लिए कहा जाने लगा. इसके बाद जब खुद मीडिया बोली कि दो गज पुलिस की ओर से भी बनाया जाए तब जाकर पुलिस शांत हो गई. इसके बाद पुलिस ने कुछ सवालों का जवाब दिया. पुलिस ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी लॉकडाउन उल्लंघन और प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर किया गया है. इसकी जानकारी पप्पू यादव को दे दी गई है. जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए वह होगी.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here