ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

ONGC में सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, बहाली शुरू, सैलरी 3 लाख, आवेदन करने का लास्ट डेट 18 मार्च

ONGC में निकली वैकेंसी:फायरमैन से लेकर मैनेजर तक के 24 पदों पर होगी भर्ती, 3 लाख तक मिलेगी सैलरी : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने मैनेजर और एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर 18 मार्च तक आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का चयन रिटन टेस्ट व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Sponsored

सीनियर लेवल के 2 पदों पर होगी भर्ती
जनरल मैनेजर (HSE एंड फायर)
जनरल मैनेजर (इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी)-1

Sponsored

Sponsored

योग्यता
मैनेजर के 2 पदों के लिए 57 साल की उम्र तक का उम्मीदवार आवेदन कर सकता है। आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट जैसी डिग्री होना अनिवार्य है। चार्टर्ड अकाउंटेंट और मैनेजमेंट की डिग्री हासिल करने वाले उम्मीदवार भी मैनेजर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि उनके पास कम से कम 25 साल का कार्य अनुभव हो जिसमें 7 साल का कार्य अनुभव वरिष्ठ पद पर होना अनिवार्य है।

Sponsored

सैलरी
मैनेजर के पद पर सिलेक्शन होने पर उम्मीदवार को हर महीने 2 लाख 30 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

Sponsored

एक्जीक्यूटिव लेवल के 22 पदों पर होगी भर्ती
क्रैकर- 1 पॉलीमर-1 ऑफ़साइड-2 मैकेनिकल- 1 इंस्ट्रूमेंटेशन- 02 इलेक्ट्रिकल- 03 फायर- 1 SAP- 1 मटेरियल मैनेजमेंट- 6 फाइनेंस- 02 ह्यूमन रिसोर्स (HR)- 02

Sponsored

योग्यता
एग्जीक्यूटिव पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ कार्य अनुभव होना आवश्यक है। एग्जीक्यूटिव के 22 पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग में बैचलर इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही फाइनेंस और ह्यूमन रिसोर्स में आवेदन करने वाली उम्मीदवार के पास एमबीए की डिग्री के साथ 2 साल से ज्यादा का कार्य अनुभव होना अनिवार्य है। वहीं क्रैकर प्लांट में डीसीएस संचालन में अनुभव को प्राथमिकता दी जाएगी। भर्ती प्रक्रिया में उम्मीदवार की डिग्री और कार्य अनुभव को वरीयता दी जाएगी।

Sponsored

सैलरी
एग्जीक्यूटिव के पदों पर सिलेक्शन होने के बाद उम्मीदवार को हर महीने 50 हजार रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक सैलरी तक सैलरी दी जाएगी।

Sponsored

 

Sponsored
Share this Article !

Comment here