BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

OLA की इलेक्ट्रिक एसयूवी इस दिन होगी लांच, जानिए इसके शानदार फीचर्स और कैसा होगा इंटीरियर।

ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी लांच होने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी का वीडियो टीजर जारी किया है। टीजर में कार की इंटीरियर की जानकारी सामने आई हैं। इस कार को कंपनी वर्ष 2023 में पेश किया जाएगा। कंपनी अगले साल जनवरी में ऑटो एक्सपो के दौरान इस कार को लांच कर सकती है।

Sponsored

Sponsored

टीज़र से मालूम चलता है कि टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील है जिसमें ओला का लोगो उभरा हुआ दिखता है। स्टीयरिंग पर बैकलिट टच कंट्रोल तथा टॉगल स्विच नजर आ रहे हैं। रेक्टैंग्युलर साइज के स्टीयरिंग के पीछे फ्री-स्टैंडिंग इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है, जो डिजिटल स्पीडोमीटर रीडआउट करता है। इस कार में एक लैंडस्केप-ओरिएंटेड टचस्क्रीन दिया गया है जिसके मध्य में फ्लोटिंग डिज़ाइन है। डैशबोर्ड पर स्विचगियर नजर नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि टचस्क्रीन का इस्तेमाल करके सभी कंट्रोल्स को ऑपरेट किया जा सकेगा।

Sponsored

टीज़र से पता चलता है कि अपकमिंग ओला ईवी एक विंडस्क्रीन के साथ लांच होगी। इसका साइज गोल है तथा निचले फ्रंट बंपर पर एयर इंटेक्स दिया गया है और इसमें हेडलैंप सिग्नेचर है। ओआरवीएम के बजाय कैमरे लगे हैं। कंपनी ईवी को क्रॉसओवर तथा सेडान जैसे वेरिएंट सहित कई बॉडी स्टाइल में दिखा सकती है। संभावना है कि नई ओला ईवी में 70-80 केडब्ल्यूएच का बैटरी पैक 500 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज मिलती है। यह 5 सेकंड के अंदर 0 से 100kmph की गति पकड़ने में सामर्थ्य है।

Sponsored

बता दें कि ओला एक इंडियन स्टार्टअप है जो इंडिया में अपनी कई स्कूटर पेश कर चुका है। इन स्कूटर्स को भारत में इनकी अग्रेसिव कीमत और दमदार फीचर्स के कारण काफी पसंद किया जा रहा है। अब कंपनी अपना उत्पाद पोर्टफोलियो में वृद्धि कर रही है और फोर व्हीलर पेश करने की कवायद में है।

Sponsored

Comment here