ADMINISTRATIONBIHARCRIMEPolitics

NDA विधायक पर नीतीश को आया गुस्सा, बेरोजगारी की बात की तो भड़के CM, बोले-आपकी बातें बेकार हैं

NDA मीटिंग में महिला MLA ने बेरोजगारी की बात की तो भड़के CM, बोले-आपकी बातें बेकार हैं : पटना : बिहार विधानसभा की शीतकालीन सत्र के समाप्त होने के बाद एनडीए विधानमंडल दल की बैठक हुई।

Sponsored

विधानसभा विस्तारित भवन में एनडीए की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक महिला विधायक पर भड़क गए। आरक्षित सीट की महिला विधायक ने बैठक में कहा कि हमारे क्षेत्र में अनुसूचित जनजाति की संख्या काफी है। उस क्षेत्र में लोग महुआ के पेशे से जुड़े हुए हैं। उनकी परंपरागत पेशा महुआ से ही जड़ा है।

Sponsored

Sponsored

शराबबंदी लागू होने से उन परिवारों को काफी परेशानी हो रही है। इतना सुनते ही मुख्यमंत्री भड़क गए। उन्होंने कहा कि यह सब बेकार बातें हैं। हमारी सरकार सबके लिए काम कर रही है। शराबबंदी लागू करने से जो परिवार बेरोजगार हो गया, उसके लिए हमलोग सतत जीवकोपार्जन योजना के तहत रोजगार दे रहे हैं। अब ऐसे में कोई बेरोजगार कैसे हो सकता है?

Sponsored

मुख्यमंत्री के तल्ख तेवर के बाद वो महिला विधायक चुप होकर बैठक गईं। इससे पहले वैशाली के कई विधायकों ने नीतीश से अफसरशाही की शिकायत की थी। विधायकों ने कहा कि वैशाली का डीडीसी बात नहीं सुनता है। चार-चार विधायकों ने लिखकर मुख्यमंत्री कार्यालय में उस अधिकारी की शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here