BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बेतिया में जहरीली शराब पीने से 8 की मौत का परिजनों का आरोप, प्रशासन खामोश

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेतिया के लौरिया से आ रही है जहां संदिग्ध परिस्थिति में आठ लोगों की मौत की सूचना मिल रही है. हालांकि प्रशासनिक स्तर पर मौत की पुष्टी नहीं हो रही है. एक साथ इतने लोगों की मौत से इलाके में खलबली मच गया है. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के देउरवा गांव की है. गंभीर रूप से दो लोग बीमार थे जिनमें से एक कि मौत हो गई है और एक का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि सभी लोगों की मौत जहरीला शराब पीने से हुई है. मरने वालों में देउरवा पंचायत के वार्ड सात निवासी जुम्मन मियां के बेटे विकाउ मियां, देउरवा पंचायत के वार्ड 6

Sponsored




Sponsored

निवासी लतीफ साह देउरवा पंचायत के ही रामवृक्ष चौधरी तथा देउरवा पंचायत के पंडा पट्टी निवासी भगवान पंडा के नाम शामिल हैं.

Sponsored


Sponsored

वहीं जोगीया देवराज निवासी हजाम तथा सुरेश साह का नाम भी मृतकों में शामिल हैं. जबकि तेलपुर निवासी इजहार देउरवा निवासी मुमताज को अभी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसमें से इजहार की मौत देर शाम निजी अस्पताल में हो गई है. मुमताज का इलाज चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मुमताज के आंख की रोशनी भी चली गई है.

Sponsored


Sponsored

मृतकों की सूची
1.विकाउ मियां, देउरवा
2.लतीफ साह, देउरवा
3.रामबृक्ष चौधरी,देउरवा
4.नईम हजाम, बलुई
5.भगवान पांडा, सीतापुर
6.सुरेश साह, जोगिया
7.रातुल मियां, बगही
8.झुंना मिंया, गौनाहा

Sponsored


Sponsored

दो व्यक्तियों को इलाज के लिए बेतिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनके नाम इजहार मियां (तेलपुर) और दूसरा व्यक्ति मुमताज अंसारी (देउरवा) हैं. इसमें से इजहार की मौत निजी क्लिनिक में हो गई है जबकि मुमताज की हालत गंभीर है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored

Comment here