Sponsored
Breaking News

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में मानसून से पहले होगी नाला उड़ाही, डिप्टी CM की अध्यक्षता में हुई बैठक

Sponsored

मुजफ्फरपुर। राजधानी पटना में बुधवार को हुई स्मार्ट सिटी की बैठक में परियोजनाओं के क्रियान्वयन के साथ मानसून पर विशेष फोकस रहा। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी के एमडी सह नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय और सीईओ भी मौजूद रहे।

Sponsored




Sponsored

स्मार्ट सिटी के पदाधिकारियों को अभी से मानसून को लेकर तैयारी करने का निर्देश दिया गया है। शहर में जलजमाव की समस्या उत्पन्न नहीं हो, इसके लिए नालों की उड़ाही के लिए निर्देश दिया गया है। सफाई के लिए जिम्मेवारी तय करते हुए टीम को लेकर एक पूरी कार्ययोजना निगम तैयार करेगा। नगर आयुक्त ने शहर के एक हिस्से से पानी निकासी के लिए तत्काल कच्चा नाला तैयार कराने के बारे में जानकारी दी। वहीं पहले से चिह्नित प्रोजेक्ट बैरिया से स्टेशन व धर्मशाला चौक से अखाड़ाघाट तक रोड के बारे में बताया गया कि कागजी प्रक्रिया लगभग फाइनल है। जल्द ही निर्माण शुरू होगा।

Sponsored



Sponsored

इसके साथ ही पेयजल को लेकर वाटर टावर के रेनोवेशन के बारे में रिपोर्ट की गई। शहरी क्षेत्र में पेयजल की समस्या उत्पन्न नहीं हो, इसके लिए भी निगम को अलग से मॉनिटरिंग टीम बनाने के लिए प्रधान सचिव ने निर्देश दिया। अन्य प्रोजेक्ट पर तय समय पर काम पूरा करने की बात कही गई। बैठक में नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर समेत सभी स्मार्ट सिटी के एमडी व सीईओ मौजूद थे।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored