Sponsored
Breaking News

Muzaffarpur; बागमती नदी किनारे मिले तीन श’व, दहशत में लोग, जांच में जुटी पुलिस

Sponsored

 

 

 

मुज़फ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जंहा बागमती नदी के समीप गड्ढे में एक साथ कई अज्ञात शव पानी मे तैरता दिखे जाने के बाद स्थानीय लोगो के बीच हड़कम्प मच गया. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दि. दरअसल मामला गायघाट थाना अंतर्गत केवटसा चौक कटरा मोर के समीप की बताई गई है, जंहा बागमती नदी के किनारे गड्ढे में एक महिला, बच्ची और एक किशोर का शव पानी मे तैरता हुआ देखा गया, जिसके बाद आसपास के इलाको से शव को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी, लोगो के बीच कई तरह की अफवाहें फैलने लगी। हालांकि अबतक शव की पहचान नही की जा सकी है.

Sponsored

 

 

स्थानीय लोगो की माने तो शव काफी ज्यादा दुर्गंध दे रहा है, वंही महिला और एक बच्ची का शव आपस मे रस्सी से बंधा हुआ पानी मे तैरता देखा गया, जबकि एक युवक का शव भी गड्ढे में पानी के ऊपर तैर रहा था. बताया गया कि शव पानी में रहने कि वजह से फूल चुका है. आशंका जताई जा रही है कि शव नदी से बहता हुआ आया है, लेकिन तीनो शव की पहचान अबतक नही हो पाई है.

Sponsored

 

वंही सूचना के बाद गायघाट पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रकिया में जुट गई. हालांकि अबतक शव की पहचान नही हो पाई है. पुलिस शव की पहचान करने में भी जुटी है.

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored