ADMINISTRATIONBankBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Mumbai: बकाया नहीं दिया तो दर्जी ने डिजाइनर को करा लिया अगवा, गुजरात में कराया गया रिहा

Mumbai Nrews: मुंबई से अगवा किए गए 43 वर्षीय डिजाइनर को शुक्रवार को डिंडोशी पुलिस की एक टीम ने बचा लिया है। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ कर रही है। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को डिजाइनर हरिओमशरण मिश्रा के अपहरण के सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने डिजाइनर का अपहरण करने वाले लोगों से उन्हें छुड़ा लिया है। ये लोग डिजाइनर को किडनैप करके गुजरात ले गए थे।

Sponsored

बताया गया कि डिजाइनर ने इन लोगों से सिलाई का काम करवाया था। जिसका डिजाइनर को छह लाख रुपए का भुगतान करना था, लेकिन आरोपियों को यह राशि नहीं दी गई, जिसके बाद उन्होंने डिजाइनर का अपहरण कर लिया। पुलिस ने बताया कि डिजाइनर का तीन नवंबर को उपनगरीय मलाड से अपहरण कर लिया गया था और एक एसयूवी में वापी ले जाया गया था। इसके बाद गुजरात पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वापी पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने कार को रोका और पीड़ित को छुड़ाया और आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

Sponsored

आरोपियों को शुक्रवार को मुंबई लाया गया और धारा 365, 323 , 504 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा, ‘आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि डिजाइनर और उसके अपहरणकर्ता एक-दूसरे को जानते थे। उन्होंने डिजाइनर का अपहरण किया क्योंकि उसने कपड़े पर स्टिकर सिलने के काम के लिए उन्हें 6 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया था।

Sponsored

मुंबई की दिडोंशी पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित हरिओम की पत्नी से बात की और इस बात की पुष्टि की कि हरओम शरण को मलाड इलाके के दफ्तरी रोड पर एक रेस्तरां बाहर से अगवा कर लिया गया है। आरोपियों ने पीड़ित को एक कार में बैठाया और गुजरात की तरफ ले गए। इसके बाद पुलिस हरिओम का फोन लगातार ट्रेस करती रही और पता चला कि वो गुजरात में है। इसके बाद पुलिस ने गुजरात की क्राइम ब्रांच से संपर्क किया और किडनैपिंग में इस्तेमाल वाहन का पता लगाया।

Sponsored

Comment here