Sponsored
Breaking News

जज्बे को सलाम: बारात में बच्चे को गोद में और सिर पर लाइट लेकर चल रही थी मां, दिल छू लेने वाली तस्वीर वायरल

Sponsored

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक महिला की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर देश के जाने-माने कारोबारी हर्ष गोयनका ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में आप देखेंगे कि एक बहुत ही साधारण महिला अपने घर का चूल्हा जलाने के लिए बाकी लोगों की तरह मेहनत कर रही है.

Sponsored

लेकिन तस्वीर में महिला के साथ उसका नन्हा बच्चा भी है, जिसने इस साधारण तस्वीर को ताकत दे दी. हालांकि, मां और बच्चा दोनों ही इस तस्वीर के मुख्य किरदार हैं. दोनों में से किसी की भी गैर-मौजूदगी इस तस्वीर को कमजोर बना सकती थी.

Sponsored

तस्वीर एक बारात की है, जिसमें यह महिला अपने सिर पर भारी-भरकम लाइट लादकर दूल्हे की घोड़ी के पीछे-पीछे चल रही है. जहां एक तरफ महिला ने सिर पर भारी लाइट रखी हैं तो वहीं दूसरी ओर महिला ने एक झोली में अपने छोटे-से बच्चे को डालकर कंधे पर टांग रखा है. बच्चे के प्रति मां की इसी ममता और प्यार को देखकर सोशल मीडिया काफी भावुक हो गया.

Sponsored

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कारोबारी हर्ष गोयनका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मुझे लगता है कि मैं कभी-कभी बहुत मेहनत करता हूं और फिर मैंने यह तस्वीर देखी. इस मां को मेरा सलाम.”

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Share
Published by
Editor
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored