BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मां की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी हुआ फरार

राजधानी पटना (Patna) में अपराधी पूरी तरह बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गू बीघा गांव का है, जहां छेड़खानी का विरोध किए जाने पर पड़ोसी ने ही नाबालिग लड़की की मां की गोली मारकर हत्या (Murder In Patna) कर दी. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Sponsored

 

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतका की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गू बिगहा निवासी ललन यादव की पत्नी आशा देवी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि दो दिन पूर्व ललन यादव की नाबालिग पुत्री के साथ गांव के ही चंदन कुमार ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था, जिस मामले को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच झगड़ा हुआ था.

Sponsored

 

बीते रात भी इसी मामले को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच एक बार फिर से नोकझोंक हुई थी और आज सुबह असामाजिक तत्वों ने लल्लन यादव के घर पर चढ़कर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस में गोली लगने से लल्लन की पत्नी आशा देवी की मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया गया है . पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि मुख्य आरोपी चंदन कुमार फरार बताया जाता है.

Sponsored

 

 

 

पुलिस मुख्य आरोपी चंदन की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतका के पति लल्लन यादव और पुत्र रहीस कुमार ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले विनय कुमार का पुत्र चंदन कुमार द्वारा छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया था, जिस बात का उन लोगों ने विरोध किया था. परिजनों ने बताया कि लोक लाज को लेकर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी, और आज सुबह अपराधियों ने उनके घर पर चढ़कर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे गोली लगने से आशा देवी की मौत हो गई.

Sponsored

 

पीड़ित परिवार ने पुलिस के समक्ष सभी अपराधियों के नाम गिनाए हैं. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. घटना के बाद से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है.

Sponsored

Comment here