BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

अभी अभी ; बिहार में 10 दिनों के लिए बढ़ गया LockDown, CM नीतीश ने किया ऐलान

बिहार सरकार अगले लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गयी। लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है। अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

बता दें मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण ने सभी जिलों के डीएम से लॉक डाउन के संबंध में सुझाव मांगे थे। अधिकांश जिलों के डीएम ने लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने का सुझाव दिया था। सभी जिलों के डीएम के सुझाव के बाद राज्य स्तर पर बैठक हुई जिसमें अगले 10 दिनों के लिए लॉक डाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया।

Sponsored


Sponsored

मुख्य सचिव सरकार के निर्णय की देंगे जानकारी
आज शाम 4:30 बजे मुख्य सचिव, विकास आयुक्त, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह, तथा प्रधान सचिव स्वास्थ्य 15 मई के बाद लॉकडाउन पर क्या बंदिशे होंगी और किसमें छूट मिलेगी इस बारे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विस्तृत जानकारी देंगे।

Sponsored


Sponsored

नितीश कुमार ने लिखा
आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गयी। लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है। अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।

Sponsored


Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Input:

Sponsored

Comment here