Sponsored
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के बिहार से मुंबई तक का सफ़र,जानिए कुछ अनसुने पहलू

Sponsored

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे. अपनी छोटी सी जिंदगी में ही उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनायी है. एक अभिनेता का जीवन चकाचौंध से भरा होता है. लाखों-करोड़ों लोग उनके फॉलोवर्स होते हैं. लेकिन फिल्मी पर्दे पर दिख रही जिंदगी के पीछे उनकी कई अनसुनी बातें भी होती हैं, जो खबरों के जरिए लोगों तक कम ही पहुंच पाती हैं. ऐसी ही सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर हम यहां आपको बता रहे हैं…

Sponsored

 

सुशांत का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था. वह एक साधारण परिवार से थे. मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मल्डीहा के रहने वाले थे. शायद इसी वजह से 2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ को साइन करने में परिणीति चोपड़ा को काफी समय लगा था.

Sponsored

 

 

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले 2006 कॉमनवेल्थ गेम्स में परफॉर्म किया था. इसके अलावा 51वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में बैकग्राउंड डासंर के तौर पर काम किया था.

Sponsored

 

सुशांत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों एक साथ लिव-इन में भी रहे. दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी.

Sponsored

 

ऐसा कहा जाता है कि अगर किसी फिल्म में सुशांत को किसिंग सीन फिल्माना होता था तो वह अपनी प्रेमिका अंकिता लोखंडे के हामी भरने के बाद ही ऐसा सीन करते थे.

Sponsored

 

अपनी लव लाइफ को लेकर सुशांत काफी सुर्खियों में रहे हैं. अटकलें थी कि एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हुआ था.

Sponsored

 

सुशांत का जीवन आसान नहीं रहा है. फिल्मों के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान में बनाने में उन्होंने खासा मेहनत की है. शुरूआत में मां-बाप की इच्छा के बिना उन्होंने बॉलीवुड को अपने करियर के रूप में चुना था.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored