AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

JDU विधायक ने नीतीश को बताया PM मेटेरियल, कहा- मौका मिलेगा तो BJP और मोदी को भी नहीं छोड़ेंगे

JDU विधायक ने नीतीश को बताया PM मेटेरियल, गोपाल मंडल बोले.. मौका मिलेगा तो BJP को भी नहीं छोड़ेंगे : अपने विवादित बयानों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर सनसनीखेज बयान दिया है. गोपाल मंडल ने दावा किया है कि सीएम नीतीश पीएम मैटेरियल हैं और उनकी जगह बिहार के मुख्यमंत्री की बजाय दिल्ली में प्रधानमंत्री वाली कुर्सी है. गोपाल मंडल ने कहा है कि कांग्रेस आरजेडी जैसे दलों में टूट होना तय है. आरजेडी और कांग्रेस से टूटे हुए विधायक कभी भी बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. ऐसे में जेडीयू की ताकत बढ़ेगी तो नीतीश कुमार दिल्ली में दावेदारी भी ठोकेंगे.

Sponsored

गोपाल मंडल ने कहा है कि अगर हमें मौका मिला तो हम बीजेपी को भी नहीं छोड़ेंगे. गोपाल मंडल ने अपने अंदाज में कहा कि अगर हमारी ताकत बढ़ गई तो हम छड़प जाएंगे. इतना ही नहीं गोपाल मंडल ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी हमला बोला है. जेडीयू विधायक ने कहा है कि चिराग के संपत्ति की जांच होनी चाहिए. अगर चिराग की संपत्ति की जांच हुई तो उसमें गड़बड़ी सामने आ सकती है.

Sponsored

गोपाल मंडल ने कहा कि कांग्रेस में ही नहीं राजद में भी फूट होने वाला है. जेडीयू के बिना किसी का काम नहीं चलने वाला है. कांग्रेस और आरजेडी से टूटने वाले लोग भाजपा में नहीं जेडीयू में ही जायेंगे. गोपाल मंडल ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी के नेता टूटने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसा सीएम न आजतक बिहार में बना है और न ही आगे बनेगा.

Sponsored

 

 

 

input – Daily bihar

Sponsored

Comment here