Sponsored
Breaking News

IAS रंजीत कुमार सिंह ने फेसबुक अकाउंट किया डिएक्टिवेट, ‘मिशन 50 IAS’ पेज भी डिलीट!

Sponsored

 बीपीएससी पेपर लीक मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले को लेकर चर्चा में आए एक आईएएस ऑफिसर ने अपने फेसबुक प्रोफाइल और पेज को डीएक्टिवेट कर दिया है, जिसको लेकर तरह-तरह की बातें की जाने लगी है। ये ऑफिसर कोई और नहीं बल्कि IAS अफसर रंजीत कुमार सिंह हैं, जिनसे BPSC पेपर लीक मामले में EOU की SIT की पूछताछ की गई थी।

Sponsored

गौरतलब है कि बीपीएससी के क्वेश्चन पेपर लीक होने के बाद बिहार में प्रतिनियुक्त उक्त आईएएस अधिकारी से लंबी पूछताछ हुई थी। एसआईटी ने उनसे करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें वायरल प्रश्न-पत्र उन्हें कहां से मिला, जिस शख्स ने भेजा उससे आपके क्या संबंध हैं? जैसे कई सवाल पूछे थे। रंजीत कुमार सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वेरिफाइड अकाउंट से मोटिवेशनल पोस्ट करते थे।

Sponsored

आपको बता दें बीपीएससी पेपर लीक की जांच तेज़ कर दी गई है। कई संदिग्ध को रडार पर भी लिया गया है। एक को पटना पुलिस ने हिरासत में लिया है। ऐसे में अब IAS अफसर रंजीत कुमार सिंह का अपना वेरिफाइड फेसबुक अकाउंट डिलीट करना चिंताजनक माना जा रहा है। बता दें कि इस अकाउंट पर कोचिंग संस्थान से जुड़ी कई जानकारियां भी थीं। इसके अलावा स्टूडेंट्स के लिए कई मोटिवेशनल पोस्ट्स भी थे।

Sponsored

 

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored