Sponsored
Breaking News

अस्पताल के ICU में रेप: वेंटीलेटर पर थी पीड़िता, मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था, हाथ बंधे थे और वार्ड बॉय रातभर करता रहा ‘गंदा काम’

Sponsored

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिन को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां के एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के नर्सिंगकर्मी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नर्सिंगकर्मी ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब ऑपरेशन के बाद महिला मरीजे के मुंह पर ऑक्सीजन लगा हुआ था और दोनों हाथ बंधे हुए थे।

Sponsored

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईसीयू में पहुंचने के बाद नर्सिंगकर्मी ने पहले मरीज को बार-बार पिंच करके देखा कि महिला होश में है या नहीं, और फिर अश्लीलता करने लगा। नर्सिंगकर्मी की इस हरकत की वजह से महिला मरीज रातभर रोती रही। सुबह होने पर जब महीला ने रात की घटना के बारे में अस्पताल के नर्स को बताने चाही तो आरोपी ने धमकाकर चुप करा दिया।

Sponsored

 

पति के अस्पताल पहुंचने के बाद खुली पोल

Sponsored

 

इसके बाद जब महिला मरीज का पति अस्पताल पहुंचा तो उसने पूरा घटनाक्रम लिखकर अपने पति को बताई। तब जाकर मामला सामने आया। घटना को लेकर महिला के पति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उसके पत्नी की सोमवार को तबीयत खराब होने के बाद वो शहर के शैल्बी हॉस्पिटल लेकर गए थे। जहां डॉक्टरों ने शाम तक महिला का ऑपरेशन करने की बात कही। रात में करीब 8 बजे आईसीयू में शिफ्ट करने के बाद डॉक्टरों ने कहा कि वो अंदर नहीं जा सकते हैं। इसके बाद वह घर चले गए। रात में महिला का ऑपरेशन हो गया। जब सुबह वो फिर से अस्पताल आए तो महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में लिखकर बताया क्योंकि ऑक्सीजन लगे होने के कारण वो बोल नहीं सकती थी।

Sponsored

 

पकड़ा गया घटना का मुख्य आरोपी

Sponsored

घटना की जांच कर रहे डीसीपी ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने ड्यूटी चार्ट व सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आगरा रोड पर रहता था। लोकेशन के आधार पर दबिश देकर पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। जांच अधिकारी ने कहा कि आईसीयू में दो कमरें हैं, एक में महिला नर्स थी दूसरे में मुख्य आरोपी खुशीराम था। पुलिस ने कहा कि इसमें बाकी लोगों की भूमिका की जांच के लिए सीसीटीवी फुजेट खंगाले जा रहे हैं।

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored