Sponsored
STATE

होली में महंगा हुआ पटना का हवाई सफर, जानें किन शहरों से फ्लाइट किराये में हुई कितनी वृद्धि

Sponsored

पटना. देशभर के साथ बिहार में होली (Holi 2021) 29 मार्च को मनाई जाएगी. होली पर देश के कई शहरों से बिहार और पटना आने वाले लोगों की भीड़ अभी से ही बढ़ गई है. बिहार आने वाले ट्रेनों की संख्या सीमित है और दूसरी तरफ कोरोना (Corona) संक्रमण का खतरा भी है, ऐसे में घर आने के लिए लोग विमानों को ज्यादा तरहीज दे रहे हैं. यही कारण है कि होली से पहले ही विमानों के किराए में दो से तीन गुना तक बढ़ोतरी हो गयी है.

Sponsored

26 और 27 मार्च को विमान किराया सबसे अधिक है. दिल्ली से आने वाले विमानों के किराये में सबसे अधिक वृद्धि हुई है और यह सामान्य किराये से लगभग तीन गुना अधिक हो गया है, जबकि कोलकाता से आने वाले विमान का किराया दोगुने से अधिक हो गया है. चेन्नई से आने वाली फ्लाइट का किराया भी बढ़ कर दोगुना से थोड़ा अधिक हो गया है, जबकि हैदराबाद से पटना आने वाली फ्लाइट का किराया उससे थोड़ा कम है.

Sponsored

Sponsored

बात करें बेंगलुरु और मुंबई से आने वाले विमानों की तो इनका किराया भी सामान्य से बढ़ कर डेढ़ गुना तक पहुंच चुका है. पटना के ट्रेवल एजेंट सन्तोष ने बताया कि होली आने वाली है जिसको लेकर अभी से ही भीड़ काफी बढ़ी है और इसी को लेकर विमान किरायों में दो से तीन गुना तक कि बढ़ोतरी हुई है. ट्रेवल एजेंट ने यह भी बताया कि सबसे ज्यादा दिल्ली से पटना आनेवाले यात्री हैं और सबसे ज्यादा किराये में बढ़ोतरी भी दिल्ली से पटना के बीच की है.
एक नजर विमान के किराये में हुई वृद्धि पर
होली पर पटना आने की बात करें को विमानों का किराया 26 और 27 मार्च को कुछ इस प्रकार है.

Sponsored

शहर 26 मार्च 27 मार्च
दिल्ली 6082 6816
मुंबई 6001 6103
कोलकाता 4393 4393
बेंगलुरु 6123 6971
हैदराबाद 5925 5660
चेन्नई 6987 7200

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored